Entertainment

कंगना रनौत की ‘तेजस’ ऑनलाइन लीक, मेकर्स को होगा करोड़ों रुपये का नुकसान!

कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म तेजस सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। यह फिल्म देशभक्ति और राष्ट्रीय सुरक्षा के विषयों को संबोधित करती है। इस फिल्म को समीक्षकों और दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी. इस फिल्म का निर्देशन सोरौश मोरा ने किया था. एक बार यह फिल्म सिनेमाघरों में आ जाएगी तो मेकर्स के लिए बुरी खबर होगी। दरअसल, यह फिल्म रिलीज के तुरंत बाद ही पाइरेटेड हो गई थी। फिल्म की एचडी प्रतियां ऑनलाइन मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो जब यह खबर सामने आई तो मेकर्स हैरान रह गए।

फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ और टोरेंट जैसी पायरेसी साइट्स पर लीक

रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़ और टोरेंट जैसी पायरेसी साइट्स पर लीक हो गई है। इस घटना के बाद फिल्म निर्माताओं को लाखों डॉलर का नुकसान उठाना पड़ सकता है. निर्माता इस बात से चिंतित हैं कि ये पायरेटेड साइटें ऐसा क्यों कर रही हैं। इन वेबसाइट्स पर लीक के बाद ज्यादातर दर्शक अब घर पर फिल्म देखने के बारे में सोच रहे हैं। अगर दर्शक सिनेमा देखने नहीं जाएंगे तो इसका असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा।

Tejas cast and crew

कंगना की फिल्म रिपोर्ट्स की अनुसार 50 करोड़ के बजट में बनी है। इसे सर्वेश मेवारा ने लिखा है। फिल्म में कंगना ने एयर फोर्स ऑफिसर तेजस गिल की भूमिका निभाई है। फिल्म में कंगना के अलावा अंशुल चौहान, वरुण मित्रा और आशीष विद्यार्थी जैसे कलाकार नजर आ रहे हैं। अब देखना यह है कि फिल्म के लीक होने से इसकी कमाई में कोई असर पड़ता है या नहीं।