Entertainment

 कंगना रनौत के शो में नहीं जाना चाहती हैं बिग बॉस 16 की ये हसीनाएं! लॉकअप 2 के ऑफर को मारी लात

एकता कपूर का रियलिटी शो लॉकअप 2 को लेकर हर रोज कोई न कोई नया अपडेट सामने आ रहा है। कंगना रनौत के इस शो का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस शो के लिए अबतक कई टीवी सेलेब्स को अप्रोच किया गया है। बीते दिन खबर ये आई थी कि उमर रियाज को इस शो के लिए अप्रोच किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। इस बीच लॉकअप 2 को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि बिग बॉस 16 की इन हसीनाओं ने लॉकअप 2 का ऑफर ठुकरा दिया है। 

बिग बॉस 16 के इन हसीनाओं ने ठुकराया लॉकअप 2 का ऑफर

बिग बॉस 16 के कई कंटेस्टेंट्स को अबतक लॉकअप 2 के मेकर्स अप्रोच कर चके हैं। इस लिस्ट में शिव ठाकरे, अर्चना गौतम, निमृत कौर और सुंबुल तौकीर खान जैसे सेलेब्स का नाम शामिल है। लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक निमृत कौर और सुंबुल तौकीर खान ने लॉकअप 2 के ऑफर को ठुकरा दिया है। लेटेस्ट इंटरव्यू में सुंबुल और निमृत दोनों ने यह साफ कर दिया है कि वे शो नहीं कर रहे हैं। जैसा कि वे अभी-अभी बिग बॉस के घर से बाहर आए हैं और दोनों ही अपने करियर पर ध्यान देना चाहती हैं। सुंबुल तौकीर ने फिल्मी बीट से बात करते हुए कहा कि वो ये शो नहीं करना चाहती हैं और उन्हें अभी इस तरह का कोई ऑफर भी नहीं आया है। वहीं निमृत कौर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो लॉकअप 2 में भाग नहीं लेने वाली हैं।

उमर रियाज को लेकर सामने आई ये रिपोर्ट

बताते चलें कि हाल ही में उमर रियाज को लेकर एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें ये बताया गया था कि वो लॉकअप 2 का हिस्सा बनने वाले हैं। बिग बॉस की ताजा खबर के पेज पर उमर रियाज के शो में पार्टिसिपेट करने की जानकारी शेयर की गई है। लेकिन अभी तक इस बारे में उमर रियाज ने अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है।