Entertainment

कंगना रनौत ने पीएम मोदी पर निशाना साधने वालों को करारा जवाब दिया है, जानें मामला

कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए भी जानी जाती हैं। कंगना रनौत अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करती रहती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन का एक वीडियो शेयर कर प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया गया था. इस पर कंगना रनौत ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया. आइए नजर डालते हैं कि इस वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन ने क्या कहा और कंगना रनौत ने ट्रोल्स को क्या कहा।

पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो हुआ वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हाथ में गिलास लिए हुए हैं और अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन कुछ कह रहे हैं जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हंसने लगते हैं. इस वीडियो के ऑनलाइन सामने आने के बाद लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोग कहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बिडेन की बात समझ नहीं आई, फिर भी वह हंसते हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अक्सर विश्व नेताओं की बातों पर हंसते हैं क्योंकि उन्हें समझ नहीं आता कि वे किस बारे में बात कर रहे हैं। इस पर कंगना रनौत ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

कंगना रनौत ने किया ट्वीट

कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए लिखा है, ‘कैसा कलयुग मनुष्य के सिर पर नाच रहा है, जोकि पशुओं के मास या रक्त का आहार नहीं करता, जो कभी धूम्रपान या मदिरा सेवन नहीं करता ऐसे भले मानुष को नीचा दिखाया जा रहा है कि पेग पकड़ कर हवा में घुमाना नहीं आता।’ कंगना रनौत ने आगे लिखा, ‘शराब मेडिकली, क्लिनिकली और साइंटिफिकली हर तरीके से ह्यूमन सिस्टम के लिए खराब है। क्या जो बाइडेन जमीन पर बैठकर हाथ से खा सकते हैं? हमारे पीएम को उन सबसे क्या फर्क पड़ता है जो उनके स्टैंडर्ड से बहुत नीचे है।’