National

कंगना रनौत मामले में जावेद अख्तर के खिलाफ समन, 5 अगस्त को पेश होने का आदेश

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच लंबे समय से अनबन बनी हुई है। ये विवाद इतना बड़ा हो गया कि इसकी सुनवाई कोर्ट में भी हुई. दोनों स्टार्स अपने-अपने मामलों को लेकर कोर्ट में पेश होते रहते हैं। हाल ही में एक अदालत ने जावेद अख्तर के खिलाफ धोखाधड़ी के मामले को खारिज कर दिया। इसके बाद माना जा रहा था कि समस्या कम हो जाएगी. लेकिन अब एक नई खबर है. जावेद अख्तर एक बार फिर मुसीबत में फंस गए हैं. तो आइए जानें कि मामला क्या है।

मुश्किल में फंसे जावेद अख़तर

कंगना रनौत और जावेद अख्तर के बीच पिछले कुछ समय से विवाद चल रहा है। इससे पहले कंगना रनौत ने दावा किया था कि जावेद अख्तर ने उन्हें अपने घर बुलाया था और इस मुद्दे पर समझौता करने का आग्रह किया था. इस बयान के सामने आने के बाद जावेद अख्तर ने एक्ट्रेस पर मानहानि का मुकदमा कर दिया. इसके बाद से ही उनके बीच का विवाद काफी चर्चा में है. हाल ही में इन दोनों के बीच विवाद को लेकर नया अपडेट आया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंगना रनौत के मामले में कोर्ट ने जावेद अख्तर के खिलाफ समन जारी किया है. अदालत ने कहा कि “उसे डराने-धमकाने के लिए आपराधिक रूप से उत्तरदायी ठहराने के लिए उचित आधार थे”। लेकिन कोर्ट ने दावा खारिज कर दिया l

जावेद अख़तर को कोर्ट में होना होगा पेश

इन समन के साथ कोर्ट ने जावेद अख्तर को 14 अगस्त को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया. आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि यह सम्मन मेट्रोपॉलिटन प्रॉसीक्यूटर की ओर से जारी किया गया था.