BigBoss

करण जौहर का अर्चना गौतम पर फूटा गुस्सा तो भड़क पड़े फैंस, बोले- ‘ये नौटंकी बंद करो’

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के इस वीकेंड का वार को करण जौहर होस्ट करते नजर आएंगे। करण घर में आकर कंटेस्टेंट्स के साथ खूब मस्ती करेंगे। इसी बीच वह टॉर्चर टास्क का मुद्दा भी उठाएंगे, जिसमें घर दो टीम में बंट गया था। इस टास्क में अर्चना गौतम ने अपनी पूरी जान लगा दी थी। लेकिन यही चीज अब उन्हें भारी पड़ रही है। टास्क के बाद शिव ठाकरे (Shiv Thakare) की आंख में परेशानी देखी गई। इसी वजह से अब करण जौहर के गुस्सा का सामना अर्चना गौतम (Archana Gautam) को करना होगा। हालांकि, कुछ लोगों को करण का यह बर्ताव पसंद नहीं आया, जिस वजह से अब उन्हें भी सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। 

अर्चना गौतम से करण जौहर ने कही ये बात

दरअसल, बिग बॉस 16 का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें करण जौहर (Karan Johar) अर्चना गौतम को फटकार लगाते दिख रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि करण अर्चना से हल्दी के मुद्दे पर कुछ बात करने लगते हैं लेकिन वह बीच में ही बोल पड़ती हैं जिस वजह से करण को उन्हें शांत करवाना पड़ता है। इसके बाद वह बोलते हैं कि आप अपनी पर्सनल फीलिंग्स वहां निकाल रहे हो। वो कितना सही है? इस पर अर्चना कहती हैं कि मैंने कुछ भी पर्नसल नहीं किया है। हालांकि, करण यह भी बोलते हैं कि आपके चेहरे की खुन्नस हमने भी देखी है। बिग बॉस 16 का यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है और इसके कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

लोगों ने करण को सुनाई खरी-खोटी

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘सिर्फ अर्चना गौतम ही क्यों? गुस्सा करना है तो निमृत को भी करो। वो भी पर्सनल गई थी।फिनाले में खूबसूरत नहीं लगना है? 50 लाख भी लेकर जाने हैं पच्चीस तो ले लिए। प्रियंका की रस्सी को हाथ खींच रही थीं। करण को निम्मो के चेहरे पे खुन्नस नहीं दिखी?’ दूसरे ने लिखा, ‘टॉर्चर टास्क दिया ही क्यों था।’ इसके अलावा भी यूजर्स ने अर्चना गौतम के सपोर्ट में काफी कुछ लिखा है।