Entertainment

करण जौहर शाहरुख खान के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहते हैं और इस एक्टर की भी हो सकती है एंट्री।

2023 शाहरुख खान के लिए बहुत अच्छा साल रहा। शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ से बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था. शाहरुख खान इन दिनों सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में अपने कैमियो अपीयरेंस को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख खान के कैमियो अपीयरेंस ने लोगों का दिल जीत लिया है। अब टाइगर 3 के बाद शाहरुख खान की नई फिल्म को लेकर खबर आ रही है. करण जौहर जाहिर तौर पर शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करने के इच्छुक हैं, लेकिन इस बार वह रोमांटिक नहीं बल्कि एक्शन फिल्म करना चाहते हैं।

शाहरुख खान संग एक्शन फिल्म करना चाहते है करण जौहर

फिल्म निर्माता करण जौहर और शाहरुख खान ने कभी खुशी कभी गम और कभी अलविदा नेह कहना सहित कई फिल्मों में साथ काम किया है। आइए इन सभी रोमांटिक फिल्मों से परिचय कराते हैं। फिलहाल करण जौहर शाहरुख खान के साथ एक एक्शन फिल्म करना चाहते हैं। ज़ूम के अनुसार, निर्देशक करण जौहर शाहरुख खान अभिनीत एक ऐसी एक्शन फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं, जो भारत में कभी नहीं बनी है। करण जौहर इस फिल्म में निर्देशक की भूमिका निभाने के इच्छुक हैं। जूम में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ रणवीर सिंह भी नजर आएंगे. हम आपको बता दें कि इस बारे में फिलहाल कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। निर्माता ने अभी तक इस बारे में कोई घोषणा नहीं की है।

शाहरुख खान इन फिल्मों से मचाएंगे धमाल

शाहरुख खान पठान’ और ‘जवान’ के बाद अब फिल्म ‘डंकी’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा शाहरुख खान सलमान खान के संग एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं।