Bollywood

करन जौहर करने जा रहे सैफ अली खान के बेटे को लॉन्च, इस फिल्म से डेब्यू करेंगे इब्राहिम

बॉलीवुड में अब एक और स्टार किड का डेब्यू होने जा रही है और वो है सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और अमृता सिंह (Amrita Singh) का बेटा इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan)। आपको बता दें कि इब्राहिम को करन जौहर (Karan Johar) के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म से लॉन्च किया जाएगा। इस फिल्म को बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी डायरेक्ट करने वाले हैं। वैसे, फिल्म को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म पर काम 2023 की शुरुआत में किया जा सकता है। अभी यह भी क्लियर नहीं है कि इब्राहिम के साथ फिल्म में लीड एक्ट्रेस कौन होगी। आपको बता दें कि इब्राहिम ने हाल ही में करन को फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

इस फिल्म से डेब्यू कर रहा सैफ अली खान का बेटा

सूत्रों की मानें तो करन जौहर का धर्मा प्रोडक्शन जल्द ही एक फिल्म पर काम शुरू करने वाला है। हालांकि, अभी फिल्म का नाम और इससे जुड़ी ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है, लेकिन यह क्लियर है कि फिल्म में लीड रोल इब्राहिम अली खान की प्ले करेंगे। आपको बता दें कि सैफ अली खान की हमेशा से ख्वाहिश रही है कि उनके डेब्यू का उस तरह से हो जैसे ऋतिक रोशन ने फिल्म कहो ना प्यार है से किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे चाहते है कि उनके बेटे का डेब्यू धमाकेदार हो, जिसे सब याद रखें है। इतना ही नहीं वे चाहते है कि उनका बेटा तैमूर अली खान भी फिल्मों में काम करें।

लाइमलाइट में बने रहते हैं इब्राहिम अली खान

आपको बता दें कि इब्राहिम अली खान लाइमलाइट में बने रहते हैं। उन्हें अक्सर दोस्तों के साथ आउटिंग करते देखा जाता है। वे अक्सर फ्रेंड्स के साथ डिनर डेट पर भी नजर आते हैं। आपको बता दें कि इब्राहिम अपनी बड़ी बहन सारा अली खान के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं। भाई-बहन को अक्सर फिल्मी इवेंट में साथ पोज देते भी देखा जा सकता है।