Bollywood

करीना कपूर जाने जान से अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी, फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद फैन्स खूब तालियां बजायी ।

कई बॉलीवुड सितारे ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का हुनर ​​दिखा चुके हैं। हालांकि, फैंस को कई बड़े स्टार्स के ओटीटी डेब्यू का इंतजार है। इस बीच, करीना कपूर जाने जान के साथ अपने ओटीटी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में करीना कपूर के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अरावत भी होंगे। करीना कपूर की यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। करीना कपूर की पहली ओटीटी फिल्म ‘जाने जान’ का ट्रेलर अब रिलीज हो गया है। प्रशंसक इसे पसंद करते हैं। इसे इस रोमांचकारी और रोमांचक फिल्म के ट्रेलर में देखा जा सकता है.

सस्पेंस और थ्रिलर से भरा है ‘जाने जान’ का ट्रेलर

करीना कपूर की पहली ओटीटी फिल्म जाने जान का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में करीना कपूर के अलावा विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाते नजर आए. फिल्म के ट्रेलर में करीना कपूर अपने नए अवतार में नजर आईं. इस फिल्म में करीना कपूर माया का किरदार निभाएंगी। जयदीप अहलावत नरेन का किरदार निभाएंगे और विजय वर्मा करण का किरदार निभाएंगे। फिल्म में करीना कपूर हत्या को छुपाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाएंगी। फिल्म के ट्रेलर में काफी तनाव और रोमांच आपका इंतजार कर रहा है। तो चलिए तुरंत देखते हैं नेटफ्लिक्स फिल्म “जाने जान” का ट्रेलर।

कब रिलीज होगी करीना कपूर की फिल्म

जाने-जाने का ट्रेलर देखने वाले फैंस अब करीना कपूर पर फिदा हो गए हैं। ट्रेलर के बाद अब हम फिल्म की रिलीज डेट का इंतजार कर रहे हैं। हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि करीना कपूर का ओटीटी डेब्यू 21 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर आएगा।