Entertainment

कशिश ठाकुर से ब्रेकअप के बाद दिखीं उर्फी जावेद! ब्लैक ड्रेस पहने एक्ट्रेस हुईं ट्रोल

 उर्फी जावेद (Urfi Javed) इन दिनों रियलिटी शो ‘स्पिलिट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। शो के दौरान वह जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। उर्फी जावेद चर्चा में ना रहें ऐसा हो ही नहीं सकता है। वहां जहां भी रहें उन्हें पैपराजी के कैमरे खोज ही लेते हैं। उर्फी जावेद एक बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट हुई हैं और उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद एक लिफ्ट के अंदर नजर आ रही हैं और इस दौरान वह लोगों से बात करते हुए नजर आती हैं। 

उर्फी जावेद का नई ड्रेस वाला वीडियो

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में उर्फी जावेद लोगों के बीच लिफ्ट में नजर आ रही हैं। उर्फी जावेद की ड्रेस ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा है। दरअसल, उनकी ब्लैक ड्रेस में कई चाबियां लटकती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान लिफ्ट का गेट बंद करने को लेकर वह लोगों से बात करती हैं। वहीं, लोग उन्हें कैमरे में कैद करने के लिए बेताब दिखते हैं।

उर्फी जावेद फिर हुईं ट्रोल

उर्फी जावेद के वीडियो पर लोग उन्हें ट्रोल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘कशिश ठाकुर कहां हो देख लो।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘यार इसे ये सब करके क्या मिलता है।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘ड्रेस कहा है, ये नहीं सुधरेगी।’ एक यूजर ने लिखा है, ‘अपनी भारतीय संस्कृति को क्यों खराब कर रही हो।’

‘स्पिलिट्सविला 14’ में नजर आ रहीं उर्फी जावेद

‘स्पिलिट्सविला 14’ में नजर आ रहीं उर्फी जावेद की कशिश ठाकुर के साथ अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। वहीं, बीते एपिसोड में दिखाया गया कि उर्फी जावेद और उनके कनेक्शन कशिश ठाकुर के बीच कन्फ्यूजन हो जाता है। इसके बाद कशिश ठाकुर हर किसी के सामने फूट-फूटकर रोने लगते हैं। कशिश ठाकुर को रोता हुआ देखकर उर्फी जावेद भी इमोशनल हो जाती हैं। हालांकि वह कशिश ठाकुर के साथ रिश्ता खत्म करने की बात करती हैं।