Bollywood

कार्तिक आर्यन ने ‘शहजादा’ बनकर किया मेगा ऐलान, जानें कब रिलीज होगा ट्रेलर?

कार्तिक आर्यन एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने की तैयारी में हैं। साल 2023 के फरवरी महीने में फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन की मचअवेटेड फिल्म शहजादा रिलीज होने वाली है। फिल्म का धमाकेदार टीजर दर्शकों को पहले ही इंप्रेस कर चुका है। अब हर किसी की नजर इस फिल्म के ट्रेलर पर है। दर्शकों का ये इंतजार जल्दी ही खत्म भी होने वाला है। फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए खुलासा कर दिया है कि फिल्म शहजादा का ट्रेलर किस दिन रिलीज होगा ?

कार्तिक आर्यन ने किया शहजादा के ट्रेलर रिलीज का ऐलान

फिल्म स्टार कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म शहजादा का नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को जारी करते हुए फिल्म स्टार ने बताया कि फिल्म शहजादा का ट्रेलर 12 जनवरी को जारी होने वाला है। इसके साथ ही इस फिल्म के इंतजार में बैठे फैंस खुशी से झूमने लगे हैं। जबकि, ये फिल्म 10 फरवरी के दिन हिंदी सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यहां देखें कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा का नया पोस्टर।

अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म की रीमेक है शहजादा

दिलचस्प बात ये है कि कार्तिक आर्यन स्टारर ये फिल्म टॉलीवुड सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को अल्लू अर्जुन के ही प्रोड्यूसर पिता अल्लू अरविंद हिंदी में लेकर सिनेमाघर आ रहे हैं। फिल्म को एए फिल्म्स के साथ ही टी-सीरीज बैनर के निर्माता भूषण कुमार को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन रोहित धवन ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ लीड रोल में कृति सेनॉन नजर आएंगी। कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनॉन इससे पहले सुपरहिट फिल्म लुकाछुपी में नजर आ चुकी हैं। तो क्या आप एक बार फिर इन दोनों की जोड़ी को ऑन स्क्रीन देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।