Bollywood

कार्तिक की फिल्म ने रिलीज से पहले मेकर्स को किया मलामाल, राइट्स बेचकर कमाए 65 करोड़ रुपये!!

कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की अपकमिंग फिल्म शहजादा रिलीज से पहले ही चर्चा में बनी हुई है। पहले ये फिल्म रिलीज डेट बदलने के बाद सुर्खियों में छा गई थी। इसके बाद फिल्म अब अपनी कमाई को लेकर हर जगह छाई हुई है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म एडवांस बुकिंग में ठीक-ठाक कमाई करती हुई दिखाई दे रही है। इसी बीच एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके अनुसार कार्तिक आर्यन की इस फिल्म शहजादा ने रिलीज से पहले ही राइट्स बेचकर करोड़ों रुपये कमा लिए है।

फिल्म ने रिलीज से पहले की इतनी कमाई

कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म शहजादा इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। अभी हाल ही में फिल्म का पोस्टर शेयर कर कार्तिक आर्यन ने फैंस को इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद से फिल्म की ऑनलाइन टिकट बुकिंग में तेजी देखी गई। एडवांस बुकिंग के अलावा फिल्म ने म्‍यूजिक और सैटेलाइट राइट्स से भी करोड़ों रुपये की कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स से 15 करोड़ रुपये, म्‍यूजिक राइट्स से 10 करोड़ रुपये और ओटीटी रिलीज के लिए हुई डील से 40 करोड़ रुपये कमा लिए है। इसी के साथ फिल्म ने रिलीज से पहले ही 65 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कमाई की इस रिपोर्ट को देखने के बाद फैंस के साथ-साथ मेकर्स भी काफी खुश नजर आ रहे है। 

इतना है कार्तिक की फिल्म का बजट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि कार्तिक आर्यन और राजपाल यादव की फिल्म शहजादा को बनाने में मेकर्स के 85 करोड़ रुपये खर्च हुए है। फिल्म के प्रोडक्‍शन का खर्च 65 करोड़ रुपये बताया गया और प्रमोशन का खर्च 20 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।