Entertainment

कार्तिक की फिल्म शहजादा तमिल रॉकर्स पर हुई लीक, मेकर्स को लगा करोड़ों का चुना!!

 ‘शहजादा (Shehzada)’ आज यानी 17 फरवरी को रिलीज हो गई है। कार्तिक आर्यन की ये फिल्म रिलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर छा गई है। इस फिल्म की कार्तिक आर्यन के फैंस जमकर तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसने फैंस के साथ-साथ मेकर्स को भी दुखी कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन और कृति सेनॉन की फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। तो चलिए जानते है किन साइट्स ने इस फिल्म को लीक किया है। 

ऑनलाइन लीक हुई कार्तिक आर्यन की फिल्म

कृति सेनॉन और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा‘ रिलीज के बाद से काफी चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी कुछ लिखा जा रहा है। इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने मेकर्स और फैंस की खुशी पर पानी पेर दिया। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक आर्यन की ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। इस फिल्म को तमिलरॉकर्स, मूवीरूल्ज और फिल्मी जिला जैसी साइट्स ने 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, और एचडी प्रिंट में लीक कर दिया है। अब देखना होगा मेकर्स इस से कैसे पार पाते है।

कार्तिक फिल्म की कमाई पर दिखेगा असर

कृति सेनॉन, कार्तिक आर्यन, राजपाल यादव और परेश रावल की फिल्म ‘शहजादा’ की ऑनलाइन लीक होने की खबर सामने आने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि इसका फिल्म की कमाई पर देखने को मिल सकता है।