Entertainment

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की लड़ाई के बाद कौन बोलता है पहले सॉरी? अभिनेता ने अपने पारिवारिक जीवन के बारे में बात की

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ग्लैमर जगत के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। विक्की और कैटरीना ने सालों तक डेटिंग के बाद 2021 में शादी कर ली। प्रशंसक उन्हें प्यार से “विकट” कहते हैं और उनकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में जानने को उत्सुक रहते हैं। एक नए इंटरव्यू में विक्की ने कैटरीना के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें शेयर कीं। विक्की कौशल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म द ग्रेट इंडियन फैमिली का प्रमोशन कर रहे हैं। हाल ही में अपने प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में विक्की ने अभिनेता से शादी करने के फायदे और नुकसान के बारे में बताया। यह भी साफ हो गया कि झगड़े के बाद किसने माफी मांगी.

लड़ाई के बाद विक्की या कटरीना में कौन मांगता है माफी?

विक्की कौशल ने इंस्टैंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि जब भी उनका अपनी पत्नी कटरीना कैफ के साथ झगड़ा होता है, तो सबसे पहले वही माफी मांगते हैं। यहां तक कि जब भी उनकी गलती नहीं होती है, तब भी। एक्टर ने कहा-  कभी-कभी मेरी गलती नहीं होती है, फिर भी मैं माफी मांग लेता हूं। ड्रामा किसे चाहिए यार। एडमिट करके लाइफ सिंपल हो जाती है। 

विक्की कौशल ने बताए शादी के नुकसान और फायदे

इसी इंटरव्यू में विक्की कौशल ने बताया कि एक एक्टर के साथ शादी करने के क्या फायदे और नुकसान हैं। बकौल एक्टर,

यह समझना उपयोगी है कि हमारे पास 9 से 5 की नौकरी नहीं है। कोई रविवार, कार्यदिवस या सप्ताहांत नहीं हैं। नकारात्मक पक्ष यह है कि हम दोनों लगातार फिल्म करते हैं। संपर्क के बिना महीनों गुजर सकते हैं।

कभी-कभी मैं दिन में शूटिंग करता हूं और वे रात में शूटिंग करते हैं। जब मैं घर पहुंचा तो वह जा चुका था। भले ही वे एक ही छत के नीचे रहते हों, लेकिन समय निकालना मुश्किल होता है।