Entertainment

क्या ख़ुशी कपूर और इब्राहिम अली खान एक साथ फिल्म में नज़र आएंगे ? इस वीडियो के बाद अटकलें

ख़ुशी कपूर जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ से डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म के दिसंबर 2023 में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की खबर थी। आर्ची से खुशी कपूर के साथ शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के नातिन अगस्त्य नंदा भी डेब्यू करने वाले हैं। इस बीच खुशी कपूर को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें यह फिल्म मिल गई है और इसमें उनके साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान होंगे। दरअसल, खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान को हाल ही में कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। आइए जानें क्या नया है.

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान साथ आए नजर

खुशी कपूर को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। खुशी कपूर के साथ इब्राहिम अली खान थे। दोनों को मुकेश छाबड़ा के ऑफिस के बाहर स्पॉट किए जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म में खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान अभिनय कर सकते हैं। खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि ये दोनों साथ में फिल्म बनाते हैं या नहीं.

खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान के डेब्यू का फैंस को इंतजार

इब्राहिम अली खान कथित तौर पर फिल्ममेकर करण जौहर द्वारा निर्मित और निर्देशित फिल्म में डेब्यू करने वाले हैं। ‘सरजमीं’ के नाम से बनने वाली इस फिल्म में काजोल भी नजर आएंगी। हम आपको बता दें कि खुशी कपूर के आमिर खान के बेटे जुनैद के साथ तमिल फिल्म इश्क अमरूज में नजर आने की खबरें आई हैं. फिलहाल फैंस खुशी कपूर और इब्राहिम अली खान के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।