Entertainment

क्या जवान के बाद डॉन 3 पर काम शुरू करेंगे शाहरुख खान? नए हेयरस्टाइल से फैंस कंफ्यूज हुए

शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। 300 करोड़ रुपये के बजट में बनी जवान ने महज 9 दिनों में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म की कहानी से लेकर शाहरुख खान के एक्शन पर दर्शक सीटियां बजा रहे हैं और मेकर्स भी इससे खुश हैं. वहीं अब सवाल यह भी उठ रहा है कि क्या शाहरुख खान ‘जवान के बाद डॉन 3 की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगे. ये सवाल उठे उनके नए हेयरस्टाइल को लेकर, जिसे शाहरुख खान ने ‘जवान की शानदार प्रेस कॉन्फ्रेंस में देखा. उनके नए लुक ने उनके प्रशंसकों को खुश कर दिया.

शाहरुख खान का नया हेयर स्टाइल वायरल

कल रात, फिल्म ‘जवान’ की सफलता के बाद, फिल्म क्रू ने ‘जवान’ के अभिनेताओं के साथ एक बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान का नया अवतार देखने को मिला है. पहले शाहरुख अपने सामान्य हेयरस्टाइल में नजर आते थे लेकिन इस बार शाहरुख खान के बाल लंबे हैं। एक्टर सफेद और काले रंग के सूट में नजर आए. उनके बालों में कई सेक्शन थे और उन्होंने पिन से इसे क्लासी लुक दिया था। यह पहली बार है कि शाहरुख इस अनोखे हेयरस्टाइल के साथ नजर आए हैं और उनके आते ही उनके फैंस की नजर उन पर पड़ी। शाहरुख के इस नए अवतार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

फैंस ने लगाया अंदाजा

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने ये तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें किंग खान का अवतार देखकर फैंस कंफ्यूज हो गए हैं. कई लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शाहरुख अब डॉन 3 की शूटिंग शुरू करेंगे। इस यूजर ने लिखा: “देखो।” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “क्या आप डॉन 3 में अभिनय करने की योजना बना रहे हैं?” एक प्रशंसक ने तो यहां तक ​​लिखा, “देखो, डॉन आ गया है।” हम आपको बता दें कि जिस फिल्म की घोषणा डॉन 3 के रूप में की गई है उसमें फरहान अख्तर अभिनय कर रहे हैं। इस बार फिल्म में शाहरुख नहीं होंगे। फिल्म से रणवीर सिंह जुड़ गए हैं