Entertainment

क्या राखी सावंत की बायोपिक में आलिया भट्ट दिखाएंगी अपना जादू? कहां तक पहुंचा कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन की फिल्म का काम?

राखी सावंत हाल ही में सुर्खियों में बनी हुई हैं. राखी सावंत अपने पति आदिल दुर्रानी के खिलाफ लगातार बोलती रहती हैं। इस बीच एडेल दुर्रानी रोखी ने भी विस्तृत जवाब दिया. इस मुद्दे पर सबसे पहले शर्लिन चोपड़ा नजर आईं और फिर तनुश्री दत्ता भी वहां नजर आईं. इस सब ड्रामे के बीच राखी सावंत ने अपनी बायोपिक का ऐलान कर दिया है. अभिनेता ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले एक जीवनी पर आधारित फिल्म बनाई थी। उन्होंने कई बार कहा है कि बॉलीवुड निर्माताओं को उन पर बायोपिक बनानी चाहिए. इसी के साथ राखी ने अपनी फिल्म के बारे में भी जानकारी दी. मालूम हो कि राखी सावंत की जिंदगी पर आधारित फिल्म जल्द ही रिलीज होगी.

पर्दे पर राखी सावंत बनेंगी आलिया भट्ट

राखी सावंत ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने जीवन पर एक फिल्म की घोषणा की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में राखी ने हाथ में अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट वाला एक ब्लैक फोल्डर पकड़ा हुआ था. राखी सावंत ने खुलासा किया है कि उनकी बायोपिक पर जल्द ही काम शुरू होगा। फिलहाल इस फिल्म में एक्टर कौन होगा और इस फिल्म को कौन सा डायरेक्टर डायरेक्ट करेगा? मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. गायक के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. फिलहाल दोनों स्टार्स से फिल्म को लेकर बात करने की कोशिश की जा रही है। हमने आलिया भट्ट और विद्या बालन से बात की। राखी सावंत ने यह भी बताया कि उनकी बायोपिक के कई सीज़न आ सकते हैं।

बायोपिक में स्ट्रगल से लेकर आदिल दुर्रानी तक का होगा जिक्र

राखी सावंत की जिंदगी एक खुली किताब की तरह है। एक्टर अपनी निजी जिंदगी के बारे में मीडिया में खुलकर बात करते हैं. राखी की जिंदगी से जुड़े कई विवाद हैं जिनका जिक्र इस फिल्म में भी किया गया है. राखी सावंत का नाम एक समय मीका सिंह के साथ जुड़ा था। उन्होंने एक बार स्वम्वर रचाया था। इसके बाद राखी सावंत ने रितेश से शादी कर ली, जिसे बाद में अवैध घोषित कर दिया गया। इतना सब होने के बाद भी राखी सावंत और आदिल दुर्रानी का सीजन अभी खत्म नहीं हुआ है. राखी का नाम कई हसीनाओं के साथ भी जुड़ा है।