Entertainment

क्या रिया चक्रवर्ती ने किया था सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू? सालों बाद Rhea ने बताई सच्चाई!

रिया चक्रवर्ती इस वक्त सुर्खियों में हैं। हाल ही में खबर आई थी कि रिया सलमान खान के शो बिग बॉस 17 में नजर आएंगी। हालांकि, इस पर अभी तक कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। कथित तौर पर रिया और शो के निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है। इसी बीच रिया चक्रवर्ती इंडिया टुडे मुंबई कॉन्क्लेव 2023 का हिस्सा बनीं. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू दिया जिसमें एक्ट्रेस ने कई खुलासे किए.

रिया चक्रवर्ती ने कही ये बात

एक इंटरव्यू में रिया चक्रवर्ती ने बताया कि कैसे सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने उनका मजाक उड़ाया था। इसके अलावा कुछ लोग उन्हें डायन भी कहते हैं। लीया ने कहा, “मुझे अब डायन कहलाना पसंद है।” प्राचीन जादूगर कौन थे? डायन वह महिला होती है जो इस पितृसत्तात्मक समाज की मान्यताओं के अनुरूप नहीं होती। मुझे विश्वास है कि मैं वह महिला हूं। एक्टर ने आगे समाज का मजाक उड़ाते हुए कहा, ‘शायद मैं काला जादू करना जानता हूं. इसके अलावा भी रिया चक्रवर्ती के पास कहने के लिए बहुत कुछ है.

रिया चक्रवर्ती पर लगा था ये आरोप

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती एक साथ थे. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लोगों ने रिया चक्रवर्ती को लेकर खूब सवाल पूछे. लोगों ने उन पर सुशांत के खिलाफ काला जादू करने का आरोप लगाया। रिया चक्रवर्ती पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने का भी आरोप लगा था. सुशांत के परिवार ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में केस दर्ज कराया है। इसके बाद रिया से पूछताछ की गई. एक्ट्रेस को कुछ समय जेल में भी बिताना पड़ा.