Entertainment

क्या सुष्मिता सेन की जिंदगी में वापस आ गए हैं रोहमन शाल के एक्स-बॉयफ्रेंड? इस वायरल वीडियो से मिले सुराग

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या का सीजन 3 ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित हुआ। सुष्मिता सेन की आर्या 3 3 नवंबर से स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगी। इस बीच, सुष्मिता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हॉट टॉपिक बन गया है। दरअसल, सुष्मिता सेन को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोमन शाल के साथ स्पॉट किया गया। दोनों के बीच कनेक्शन को देखते हुए कयास लगाए जा रहे हैं कि सुष्मिता सेन और रोमन शॉल की वापसी होगी.

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल का नया वीडियो

सुष्मिता सेन के एक्स-बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को भी उनकी वेब सीरीज आर्य 3 के प्रमोशनल इवेंट में देखा गया। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसमें रोहमन शॉल सुष्मिता सेन के बगल में खड़े नजर आ रहे हैं, जब वह अपना काम कर रही थीं। इसके बाद रोमन शॉल सुष्मिता सेन को वहां से चले जाने के लिए कहते नजर आए। इसके बाद रोमन शॉल को सुष्मिता सेन के पीछे देखा गया। इस वीडियो को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि सुष्मिता सेन की जिंदगी में रोमन शॉल वापस आ गए हैं।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल ने काफी समय तक की डेटिंग

गौरतलब है कि सुष्मिता सेन लंबे समय से रोमन शैल के साथ रिलेशनशिप में हैं और इस दौरान दोनों सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहे हैं। सुष्मिता सेन और रोमन अलग हो गए। हालांकि, अलग होने के बाद भी सुष्मिता सेन और रोमन शाल अक्सर साथ नजर आते थे। सुष्मिता सेन की बेटियों के साथ रोमन शॉल के अच्छे रिश्ते हैं। हमें सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या 3 की रिलीज की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। इस वेब सीरीज के पार्ट 1 और 2 को काफी पसंद किया गया था। देखना यह होगा कि सुष्मिता सेन की आर्यन 3 कितनी लोकप्रिय होगी।