Entertainment

क्राइम सीरीज़ दुरंगा 2 की कहानी रहस्यमयी है और यह सीज़न ट्विस्ट और टर्न से भरा है। जानें रिलीज डेट।

क्राइम थ्रिलर दुरंगा अपने दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहा है। मंगलवार को एक नया पोस्टर जारी किया गया। पोस्टर में अभिनेता अमित साध को टोपी और हुडी पहने हुए, सिर घुमाकर कैमरे की ओर देखते हुए देखा जा सकता है। शो के पहले सीज़न में अमित ने एक रहस्यमय किरदार निभाया था। लेकिन पहले सीज़न के अंत तक, उनके चरित्र में सुधार दिखाया गया। निर्माताओं के अनुसार, सीज़न 2 में शो का परिदृश्य अमित के चरित्र से आकार लेगा क्योंकि वह एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। पोस्टर में अभिनेत्री गुलशन देवैया भी हैं, जिन्होंने पहले श्रृंखला में एक कलाकार और एक अच्छे रसोइए की भूमिका निभाई थी। पोस्टर में गुलशन का किरदार कई स्तरों पर नजर आ रहा है.

जानिए निर्देशक रोहन सिप्पी ने क्या कहा

निर्देशक रोहन सिप्पी ने सीरीज़ के बारे में कहा, “हमारे कलाकारों और क्रू ने इस बार अधिक उत्साह और भावनात्मक संबंध बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है, और हम इसे इतनी जल्दी अपने दर्शकों के साथ साझा नहीं कर सकते।” ‘दुरंगा’ कोरियाई नाटक ‘डेविल्स फ्लावर्स’ का आधिकारिक रूपांतरण है।

ये स्टार्स दोहराते हुए नजर आएंगे अपनी भूमिकाएं

शो के दूसरे सीज़न में गुलशन देवैया, दृष्टि धामी, बरखा सेन गुप्ता और राजेश खट्टर अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जबकि मूल शिखर पटेल अपने कोमा से जागेंगे और अभिषेक बेन का पीछा करेंगे। समिट पटेल की तरह कौन रहता है? निर्माता गोल्डी बहल ने कहा: “दुरंगा के पहले सीज़न को मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए मैं आभारी हूं। मैं सीज़न दो का और भी अधिक इंतजार कर रहा हूं, जो मजबूत होगा और और भी अधिक ट्विस्ट और टर्न पेश करेगा। पहला सीज़न कठिन परिस्थितियों में समाप्त हुआ जब हमने देखा कि अमित साध का किरदार कोमा से बाहर आ गया है।

जानिए निर्माता ने सीजन 2 को लेकर क्या

निर्माता गोल्डी बहल ने आगे कहा, “सीजन 2 वहीं से शुरू होता है, लेकिन कहीं अधिक जटिल और मनोरंजक तरीके से। रोहन सिप्पी, दृष्टि धामी, गुलशन देवैया और अमित साध के साथ काम करना खुशी की बात है। सभी अपनी कला में प्रतिभाशाली हैं। ‘दुरंगा 2’ जल्द ही जी5 पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। ”