Bollywood

खिचड़ी का टीजर देख लोट-पोट हुए दर्शक, हंसा की एक्टिंग ने जमा दिया रंग

खिचड़ी भारत के सबसे लोकप्रिय टीवी शो में से एक है। यह टीवी शो दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय था। किरदारों की सफलता के चलते 2010 में एक फिल्म भी रिलीज हुई थी. अब मेकर्स खिचड़ी 2 का सीक्वल लेकर आए हैं और आज बहुप्रतीक्षित टीजर इंटरनेट पर आ गया है. टीज़र में शाहरुख खान की पठान और सलमान खान की टाइगर के कुछ मजेदार संदर्भ हैं। आइये देखते हैं पूरी रिपोर्ट.

प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर मैसेज लिखा

फिल्म के प्रोडक्शन हाउस हैट्स ऑफ प्रोडक्शन ने इंस्टाग्राम पर लिखा: “हंसी सुनामी अलर्ट: ‘खिचड़ी 2 – मिशन पैंटोकिस्तान’ 17 नवंबर से आपके नजदीकी सिनेमाघरों में आ रही है। निर्देशक: आतिश कपाड़िया। पिछली फिल्म। आनंद देसाई, सुप्रिया पाठक अभिनीत। राजीव मेहता।”, निमिषा वखारिया, जमनादास मजीठिया, कृति कुल्हारी, प्रतीक गांधी यह फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होगी। यह 17 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

खुचड़ी 2 की स्टोरी

खिचड़ी में पारेख नाम के एक गुजराती परिवार की कहानी बताई गई है जो एक पुरानी हवेली में रहता है। इसके बाद, इंस्टेंट खिचड़ी नाम से दूसरा सीज़न रिलीज़ किया गया, जो जुलाई से अगस्त 2005 तक चला। अगली सीरीज़ का प्रीमियर 2018 में हुआ और यह परिवार के दुस्साहस पर आधारित है। 2010 में, फ्रैंचाइज़ी ने समान कलाकारों के साथ एक फिल्म, खिचड़ी: द मूवी रिलीज़ की। अब खिचड़ी 2 रिलीज होने वाली है।