Entertainment

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए नेशनल अवॉर्ड पाकर आलिया भट्ट बेहद खुश हैं और उन्होंने पोस्ट कर किया फैंस का धन्यवाद

नेशनल फिल्म अवॉर्ड की घोषणा हो चुकी है. 69वें राष्ट्रीय पुरस्कारों में, अभिनेता अल अर्जुन ने पुष्पा: द राइज़ में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता। इस बीच, अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म गंगभाई कात्यावाड़ी में अपने अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। बता दें कि आर्या के साथ मिमी के लिए प्रमुख अभिनेत्री कृति सेनन ने भी सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार जीता। इस बार पॉपुलर अवॉर्ड मिलने पर एक्ट्रेस आर्या भट्ट ने खुशी जाहिर की है.

इंस्टा पर शेयर की पोस्ट

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में आलिया को सफेद शर्ट और काली पैंट पहने देखा जा सकता है। इस फोटो में आलिया को हाथ जोड़े हुए देखा जा सकता है. इन तस्वीरों में आलिया बेहद खुश नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ”संजय सर…पूरे क्रू को, पूरे परिवार को, पूरे क्रू को और अंत में मेरे दर्शकों को। यह राष्ट्रीय पुरस्कार आपका है. क्योंकि आपके बिना ये कुछ भी संभव नहीं है. “ऐसा नहीं होगा। सच में। मैं बहुत आभारी हूं… मैं इन पलों को हल्के में नहीं लेता। मुझे उम्मीद है कि जब तक संभव हो मनोरंजन करता रहूंगा। गंगा का प्यार और रोशनी (उर्फ आलिया)”

अलिअ ने की कृति सानों की तारीफ

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने पोस्ट में एक्ट्रेस कृति सेनॉन (Kriti Sanon) की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, “कृति, मुझे वह दिन याद है, जब मैंने मिमी देखने के बाद तुम्हें मैसेज किया था। यह इतनी ईमानदार और शक्तिशाली प्रदर्शन थी। मैं बहुत रोई… अपने सितारे को चमकाओ… दुनिया तुम्हारी सीप है।” आलिया भट्ट के इस पोस्ट पर दीपिका पादुकोण ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “आपको बहुत बहुत बधाई।” तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “अत्यंत योग्य, अभूतपूर्व प्रदर्शन।” एक्ट्रेस कृति सेनॉन ने आलिया भट्ट के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “सेलिब्रेट करते हैं सोन”