Bollywood

गणपत का ट्रेलर हुआ रिलीज, कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ का एक्शन अवतार , अमिताभ बच्चन को देख लोग हुए इम्प्रेस

जिस पल का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह आखिरकार आ गया है: हां, गणपथ का ट्रेलर आ गया है। 2 मिनट 30 सेकेंड के ट्रेलर ने तहलका मचा दिया. इस ट्रेलर में दिख रहा है कि टाइगर श्रॉफ हमेशा की तरह एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं, जबकि कृति सेनन टाइगर का साथ देती नजर आ रही हैं. फिल्म में अमिताभ बच्चन का अंदाज सबसे अनोखा है.

जानें ट्रेलर के बारे में

ट्रेलर से पता चलता है कि कहानी साल 2070 से शुरू होती है। ट्रेलर से पता चलता है कि एक अमर योद्धा का जन्म होता है। यह अमीर और गरीब के बीच की खाई को पाट देगा। इसके अलावा, यह दिखाया गया है कि बच्चा अमर बनने की शक्ति कैसे प्राप्त करता है। उसी समय खलनायक प्रकट होता है। एक व्यक्ति जो बुरी दुनिया से संबंध रखता है। पैसा उसके लिए सब कुछ है लेकिन गोदू उसके हाथों में फंस गया है जिसके बाद कृति सेनन डर जाती है लेकिन अचानक गोदू गणपत के रूप में प्रकट होता है और बुराई पर अच्छाई की जीत होती है। अवतार के फैन्स को इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ का एक्शन काफी पसंद आ रहा है। कृति सेनन का अंदाज भी अलग है लेकिन फैंस को अमिताभ बच्चन का लुक ज्यादा इंप्रेसिव लग रहा है.

जानें कब हो रही है फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि यह ट्रेलर आपको बागी, हीरोपंती की थी याद दिला सकता है। फिल्म के रिलीज की बात करें तो यह फिल्म 20 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, विकास बहल मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी तमिल, तेलुगू,कन्नड़, मलयालम में रिलीज की जाएगी।