Entertainment

गदर 2 के डायरेक्टर अनिल शर्मा पर भड़कीं अमीषा पटेल, बोलीं- ”बेटे उत्कर्ष को आगे बढ़ाने के लिए…”

सनी देओल और अमीषा पटेल की ग़दर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की है। यह फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनी थी और 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी। इसी वजह से फिल्ममेकर्स लगातार सक्सेस पार्टी का जश्न मना रहे हैं. एक तरफ फिल्म की हिट पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही हैं तो दूसरी तरफ अमीषा पटेल और डायरेक्टर अनिल शर्मा के बीच जुबानी जंग भी ध्यान खींच रही है. अमीषा पटेल और अनिल शर्मा इस वक्त एक-दूसरे के खिलाफ कई बयान दे चुके हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की नजर अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा पर भी है.

निर्देशक अनिल शर्मा के खिलाफ क्या बोलीं अमीषा पटेल

अमीषा पटेल ने निर्देशक अनिल शर्मा पर अपने बेटे उत्करेश शर्मा को प्रमोट करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है, लेकिन गदर 2 में तारा और सकीना चर्चा में हैं। अमीषा ने कहा कि आजकल कई लोग मुझसे अनिल शर्मा के साथ मेरे रिश्ते के बारे में पूछते हैं। यह सच है कि गदर 2 में हमारा रिश्ता सही नहीं था, लेकिन वह हमेशा मेरे परिवार का हिस्सा था और रहेगा। मानो सभी परिवार एक साथ नहीं रहते। इसलिए हम साथ नहीं रहते. हम अभी भी एक परिवार हैं. साथ ही अमीषा पटेल ने उत्करेश शर्मा के बारे में कहा कि वह बहुत प्यारे बच्चे हैं. कोई भी लड़का सिर्फ अपने पिता की फिल्मों में नहीं रहना चाहता। उन्हें और अधिक लोगों के साथ काम करने की जरूरत है.’ इसके अलावा, अनिल शर्मा फिल्म में अपने बेटे उत्करेश शर्मा को प्रमोट करना चाहते थे लेकिन उन्होंने दावा किया कि यह संभव नहीं है।

‘गदर 3’ के लिए शर्त रख चुकी हैं अमीषा पटेल

एक इंटरव्यू में अमीश पटेल से गदरा 3 के बारे में पूछा गया। उनसे पूछा गया कि क्या वह गदरा 3 में हिस्सा लेंगी? इसके बाद अमीषा पटेल ने अपनी शर्त रखी कि वह फिल्म में तभी होंगी जब तारा और सकीना स्क्रीन पर साथ में अच्छा समय बिताएंगी। अगर दोनों थोड़े समय के लिए साथ आए तो वह फिल्म में नहीं होंगी। हालांकि अमीषा के इस बयान पर भी अमिल शर्मा ने जवाब दिया और कहा कि उन्हें गदर 3 के बारे में कुछ भी नहीं पता.