Technology

गलती से हुई पोस्ट को कर सकेंगे डिलीट, Threads में जल्द मिलेगा ये खास फीचर

मेटा ने ट्विटर को कड़ी टक्कर देने के लिए थ्रेड्स को लॉन्च किया। सबसे पहले यूजर्स ने इसे बड़े उत्साह के साथ डाउनलोड किया। हालाँकि, ऐप की लोकप्रियता बढ़ने के कारण लोगों की प्रतिक्रिया में गिरावट आई है। कंपनी समय-समय पर कई फीचर्स और अपडेट पेश करती रहती है। अब मेटा बहुत जल्द थ्रेड्स के लिए एक एडिट बटन पेश कर सकता है। इंस्टाग्राम के सीईओ एडम मोसेरी ने जुलाई में इस सोशल मीडिया ऐप को लॉन्च किया था।

मेटा थ्रेड्स में जल्द मिलेगा एडिट फीचर

यदि आप मेटाट्रेडिंग का उपयोग करते हैं तो अच्छी खबर है। एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, नए फीचर को “एडिट फीचर” कहा जाता है। नए फीचर के मुताबिक, पोस्ट पब्लिश होने के पांच मिनट के भीतर एडिट किया जा सकता है। इसके अलावा, पोस्ट-प्रोसेसिंग इतिहास को कैप्शन की तरह प्रदर्शित किया जाता है। यह स्पष्ट नहीं है कि यह मुफ़्त या सशुल्क उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा या नहीं। हालाँकि, यह सुविधा ट्विटर ब्लू सब्सक्रिप्शन के साथ उपलब्ध है।

मेटा थ्रेड्स को मिला कई लैंग्वेज का सपोर्ट

अंग्रेजी और स्पैनिश भाषी देशों में विषय उपयोगकर्ता अब पोस्ट खोज सकते हैं। जुकरबर्ग ने यह भी पुष्टि की कि अधिक देशों और भाषाओं के लिए खोज कार्यक्षमता जल्द ही जोड़ी जाएगी। यह सुविधा यूएस और यूके में शुरू हो रही है और थ्रेड्स के वेब संस्करण पर भी उपलब्ध है। इसके अलावा, एक नया थ्रेड पोस्ट सर्च फीचर उपयोगकर्ताओं को कीवर्ड का उपयोग करके पोस्ट खोजने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता कीवर्ड दर्ज कर सकते हैं और खोज परिणामों में खोज विकल्प पर क्लिक करके उस कीवर्ड से मेल खाने वाले पोस्ट होंगे।