Entertainment

गौतम रोडे और रोहिताश्व गौर की नई सीरीज में शिक्षकों को मिलेगी तारीफ, ऐलान

आज ओटीटी कंटेंट फिल्मों से ज्यादा उत्साह पैदा करता है। ऐसे में हर एक्टर और एक्ट्रेस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहते हैं. ऐसे में अब गौतम रोडे और एक्टर भाबी जी घर पर हैं रोहिताश्व गौड़ एक वेब शो लेकर आ रहे हैं। इस सीरीज का शीर्षक नेक है. यह श्रृंखला शिक्षकों को श्रद्धांजलि देती है। सीरीज में पावनी मेहरोत्रा, हरि दुबे, अंश कुमार और सात्विक सिन्हा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

पांच एपिसोड होंगे सीरीज में

यह पांच भाग की वेब श्रृंखला दिल्ली की एक भावुक शिक्षिका और ग्रामीण उत्तर प्रदेश के एक अविकसित सरकारी स्कूल में उनकी रचनात्मक शिक्षण शैली की प्रेरक कहानी बताती है। निर्देशक शुभम सिन्हा ने अपना उत्साह व्यक्त किया: “गौतम रुध और रोहिताशु जैसे अनुभवी और प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करना हमेशा रोमांचक होता है। इस सीरीज में गौतम रुध विजय की मुख्य भूमिका निभाएंगे। मैंने भूमिका निभाई. भूमिका किसने निभाई? “खेलेंगे?” वह भारत के संपूर्ण युवाओं के लिए एक आदर्श हैं। वह ग्रामीण भारत में शिक्षा प्रणाली के बारे में लोगों को जागरूक करने की बड़ी जिम्मेदारी लेकर आए थे। दूसरी ओर, भगवान रोहिताषु ग्रामीण भारत का प्रतिनिधित्व करते हैं। सरकारी नौकरी मिलने के बाद सिरदर्द

कुंदन कुमार ठाकुर, जो अपने प्रोडक्शन हाउस कुंरा सिनेमा के माध्यम से श्रृंखला का निर्माण कर रहे हैं

लेखक कुंदन कुमार ठाकुर, जो अपने प्रोडक्शन हाउस कुंरा सिनेमा के माध्यम से श्रृंखला का निर्माण कर रहे हैं, ने कहा कि ‘कूल’ की अवधारणा एक ऐसी कहानी बताने की तीव्र इच्छा से पैदा हुई थी जो हमारी ग्रामीण शिक्षा प्रणाली की क्षमता को दर्शाती है और अविश्वसनीय के बारे में भावुक है। युवाओं के जीवन पर शिक्षकों का प्रभाव क्लासफुल एक भावनात्मक रोलरकोस्टर है जो आपको हँसाएगा, रुलाएगा और अंततः आपको जीवन को बेहतर बनाने के लिए शिक्षा की शक्ति में आशावाद और विश्वास की एक नई भावना देगा। दर्शकों को सहानुभूति और प्रतिबद्धता से भरी एक प्रेरक और प्रेरक यात्रा देखने को मिलती है, जो शहरी और ग्रामीण शिक्षा प्रणालियों के बीच अंतर को उजागर करती है और सीखने की इच्छा जैसे सार्वभौमिक मूल्यों पर जोर देती है।