Entertainment

चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को कहा झूठा, इस बात पर भाईजान पर भड़के एक्टर

इन दिनों सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। सलमान खान की टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज हो रही है। इस बीच चंद्रचूड़ सिंह ने 90 के दशक के मशहूर अभिनेता सलमान खान को झूठा बता दिया. चंद्रचूड़ सिंह काफी समय से सुर्खियों से दूर थे लेकिन उनकी टिप्पणियों ने उन्हें फिर से सुर्खियों में ला दिया है। कृपया मुझे बताएं कि चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को झूठा क्यों कहा? आखिर इन दोनों अभिनेताओं के बीच क्या होता है?

‘कॉफी विद करण’ का पुराना वीडियो वायरल

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में करण जौहर ने सलमान खान से कहा, ”उन्होंने कुछ कुछ होता है में सेकेंड लीड के लिए कई स्टार्स को अप्रोच किया था.” उन्होंने सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह को भी अमन की भूमिका की पेशकश की, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। करण जौहर ने सलमान खान से आगे कहा, “मुझे याद है कि मैं पहली बार अपनी फिल्म के बारे में बात करने के लिए आपसे मिला था।” सैफ अली खान और चंद्रचूड़ सिंह ने फिल्म रिजेक्ट कर दी. तब आपने मुझसे कहा था कि कोई भी यह भूमिका नहीं निभाएगा। आओ और मुझसे मिलो.

सलमान खान ने कहा चंद्रचूड़ सिंह के पास नही था काम

करण जौहर के इस पहलू पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा, ”इस फिल्म में शाहरुख खान को चुनना मुश्किल नहीं था, लेकिन अमन के किरदार के लिए किसी को चुनना बहुत मुश्किल था.” उस समय न तो सैफ अली ने कुछ किया और न ही चंद्रचूड़ ने, लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म ठुकरा दी। मैंने यह फिल्म इसलिए बनाई क्योंकि मैंने आपमें प्रतिभा देखी। मैंने तुममें प्रतिभा देखी, लेकिन तुमने मेरे साथ काम करना बंद कर दिया।

चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान के लिए किया कमेंट

करण जौहर और सलमान खान वाले इस वीडियो में चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को झूठा बताया. चंद्रचूड़ सिंह का ‘सलमान का झूठ’ वाला कमेंट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. चंद्रचूड़ सिंह के कमेंट का जवाब देते हुए यूजर ने लिखा, “क्या झूठ है? क्या आपसे संपर्क नहीं किया गया?” इस पर चंद्रचूड़ सिंह ने कहा, ”मेरे पास दाग द फायर, क्या कहना और सिलसिला है प्यार का जैसी फिल्में हैं।” यह निर्णय मेरी अपनी बैठक थी.