Entertainment

चंद्रमुखी 2 की ठंडी ओपनिंग कंतारा निर्देशक राखी सावंत की बायोपिक बनाएंगे।

साउथ के फिल्मी सितारों के लिए भी आज का दिन काफी व्यस्त रहा. आज पूरे दिन साउथ फिल्मी सितारों से जुड़ी कई खबरें सुर्खियों में बनी रहीं। तमिल स्टार सिद्धार्थ को आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदर्शनकारियों से मिलना पड़ा. राघव लॉरेंस-कंगना रनौत की चंद्रमुखी 2 को आज सिनेमाघरों में ठंडा रिस्पॉन्स मिला। वहीं, एक्ट्रेस राखी सावंत ने आज अपनी बायोपिक के लिए ‘कंथारा’ के डायरेक्टर का नाम लेकर सभी को चौंका दिया. यहां पढ़ें साउथ सिनेमा की दुनिया की 5 सबसे चर्चित खबरें।

‘चंद्रमुखी 2’ को दर्शकों से मिला ठंडा रिस्पॉन्स

हॉरर-कॉमेडी फिल्मों के मास्टर्स में से एक माने जाने वाले तमिल निर्देशक और अभिनेता राघव लॉरेंस द्वारा निर्देशित और कंगना रनौत अभिनीत चंद्रमुखी 2 आखिरकार सिनेमाघरों में आ गई है। हालांकि, फिल्म को ओपनिंग डे पर काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला। इसलिए इस फिल्म से आर्थिक विशेषज्ञ भी हैरान हैं. ब्लॉकबस्टर फिल्म चंद्रमुखी के दूसरे भाग का सार्वजनिक स्वागत बेहद निराशाजनक रहा।

बायोपिक के लिए राखी सावंत की पसंद कांतारा निर्देशक ऋषभ शेट्टी

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान चौंकाने वाली बात कही। अभिनेत्री ने कहा कि वह चाहती हैं कि निर्देशक ऋषभ शेट्टी उनकी बायोपिक ‘कंतारा’ का निर्देशन करें। इसके बाद यह खबर जंगल में आग की तरह फैल गई.

सिद्धार्थ को कर्नाटक प्रेस कॉन्फ्रेंस से प्रदर्शनकारियों ने निकाला

हाल ही में तमिल एक्टर सिद्धार्थ को विरोध करना पड़ा। वह कर्नाटक में अपनी नई फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त थे. बाद में, अब कौर के लिए रैली करने वाले प्रदर्शनकारी उनकी प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे। फिर एक्टर को प्रेस कॉन्फ्रेंस जल्दी खत्म करनी पड़ी. यह वीडियो सोशल नेटवर्क पर तुरंत प्रकाशित हो गया।