Entertainment

जब उर्फी जावेद ने गोल्डन टेंपल में माथा टेका तो उन्हें सलवार सूट में देख लोग बोले, ‘हे भगवान, ये क्या हुआ?’

उर्फी जावेद अपने अनोखे फैशन सेंस के कारण काफी लोकप्रिय हैं। उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट शेयर कर लोगों का ध्यान खींच रही हैं. उर्फी जावेद का लेटेस्ट पोस्ट इस वक्त चर्चा में है. दरअसल उर्फी जावेद अपनी बहन के साथ अमृतसर के स्वर्ण मंदिर पहुंचीं और यहां से अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं. इन तस्वीरों में उर्फी जावेद का ड्रेसिंग सेंस देखकर लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। हालांकि, ऐसे कपड़े पहनने पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया। आइए देखें उर्फी जावेद की लेटेस्ट पोस्ट में क्या है खास.

उर्फी जावेद पहुंचीं गोल्डन टेंपल

उर्फी जावेद ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर किया. उर्फी जावेद को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में देखा गया और उनके साथ उनकी बहन भी नजर आईं. उर्फी जावेद ने स्वर्ण मंदिर परिसर में अकेले और अपनी बहन के साथ पोज दिया। इसके अतिरिक्त, उर्फी जावेद ने प्रसाद के बारे में जानकारी दी और एक वीडियो भी साझा किया। उर्फी जावेद और उनकी बहन ने सलवार सूट पहना था. उर्फी जावेद की ताजा पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने उर्फी जावेद की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, “भगवान आपको हमेशा ऐसे ही रखें।” यूजर ने लिखा, ”आप कपड़े भी पहनते हैं.” एक यूजर ने लिखा, “क्या एक पुगली आपको रुलाती है?” यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान, क्या हुआ?’ एक यूजर ने लिखा, ‘क्या पुलिस ने आपको छोड़ दिया?’

उर्फी जावेद ने बनाया था गिरफ्तारी का फेक वीडियो

हाल ही में उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस वीडियो में उर्फी जावेद को छोटे कपड़े पहनने के कारण पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. जब उर्फी जावेद के इस वीडियो की सच्चाई सामने आई तो यह फर्जी निकला। इसके बाद मुंबई पुलिस हरकत में आई और मामला दर्ज किया। दरअसल, उर्फी जावेद ने अपने फैशन ब्रांड को प्रमोट करने के लिए एक फर्जी वीडियो बनाया था। इस वीडियो में दिख रहे पुलिस अधिकारी भी नकली थे.