Entertainment

जब फैन्स ने इस फिल्म का ट्रेलर देखा तो उन्होंने तोड़ डाली सिनेमा हॉल की सारी सीटें. वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे, ‘मेरे दोस्त, पिक्चर तो अभी बाकी है.’

साउथ सुपरस्टार विजय तलपति की फिल्म लियो के ट्रेलर ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। तमिल एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लियो का ट्रेलर रिलीज होते ही फैन्स ने जमकर रिएक्शन दिए. इसे देखने के बाद आप भी यही कहेंगे कि अभी तो फिल्म का ट्रेलर रिलीज ही नहीं हुआ मेरे दोस्त. दरअसल, लियो का ट्रेलर गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ था, जिसके बाद खबर आई कि चेन्नई के एक सिनेमा हॉल में फैन्स ने इतना हंगामा किया कि सारी सीटें टूट गईं।

सामने आया थिएटर का वीडियो

इस सिनेमा का नाम रोशनी सिल्वर स्क्रीन है। बिजनेस एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने अपने एक्स अकाउंट पर सिनेमा हॉल की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। आप देख सकते हैं कि सिनेमा की सीटें टूटी हुई हैं. आप भीड़ भी देख सकते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिन दर्शकों ने ‘लियो’ का ट्रेलर देखा, उन्होंने जोश में आकर सिनेमा की संपत्ति को नुकसान पहुंचाया। हम आपको बता दें कि लियो का निर्देशन निर्देशक लोकेश कनगराज ने किया है। जब हम फिल्म के ट्रेलर की बात करते हैं तो हमें एक बार फिर साउथ के आकर्षण का एहसास होता है। सुपरस्टार विजय तलपति एक सीरियल किलर, एक गैंगस्टर और लकड़बग्घों से भरे ट्रक का सामना करते हैं, जिससे ट्रेलर धमाकेदार हो जाता है।

कब रिलीज़ होगी फिल्म

ट्रेलर की शुरुआत कश्मीर घाटी के हवाई दृश्य से होती है। पृष्ठभूमि में हमें एक सीरियल किलर की कहानी बताने वाली आवाज सुनाई देती है, यह प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सैंडी मास्टर है, एक क्रूर आदमी जो सड़क के बीच में खड़ा होता है और अंधाधुंध गोलीबारी करता है। इसके बाद हम अर्जुन से संजय दत्त और हेरोल्ड दास को देखेंगे। यहां तलाथी विजय का “बहादुर और साहसी पुलिसकर्मी” आता है जो “शेर की तरह चलता है और सीरियल किलर पर गोलियां चलाता है।” यह ट्रेलर सवाल उठाता है: क्या विजय अपने परिवार को आतंक से बचा पाएगा? प्रशंसकों को 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पता चलेगा।