Bollywood

जब सनी देओल ने गदर 2 की एडवांस बुकिंग देखी तो उन्होंने लिखा, “अपने तो अपने होते ही।”

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, ‘गदर 2’ छह दिनों में सिनेमाघरों में आ जाएगी। यह फिल्म सनी डायर और अभिनेत्री अमीषा पटेल के बीच के रोमांस को बड़े पर्दे पर लाती है। गोड्डर 2 ने रिलीज से पहले ही काफी सुर्खियां बटोर ली हैं। मूवी टिकटें मनमाने ढंग से बेची जाती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 अगस्त सुबह 11 बजे तक ‘गदल 2’ के लिए पीवीआर में 17,000 टिकटें, आईनॉक्स में 1,200 टिकटें और सिनेपोलिस में 5,200 टिकटें बिक चुकी हैं। एक्टर सनी ड्रू ने अपने फैंस के इस प्यार का जवाब दिया.

इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट की

सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो पोस्ट की और लिखा, “आप सभी ने गदर को गदर बना दिया और प्री-ऑर्डर से मैं जो कह सकता हूं, आप सभी गदर 2 को भी गदर बनाने की योजना बना रहे हैं।” लोग। हमारे तो हमारे हैं।” इस फोटो में सनी देओल पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर बैठे हैं। फोटो में दिखाया गया है कि सनी ने हल्के गुलाबी रंग की शर्ट के साथ सफेद ट्राउजर पहना हुआ है, सिर पर काली टोपी लगाई हुई है और आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ है। सनी देओल इस लुक में वाकई बहुत अच्छी लग रही हैं.

सनी देओल (Sunny Deol) के पोस्ट पर लोगों के कमेंट्स

सनी देओल की इस पोस्ट पर खूब कमेंट्स और फीडबैक आए। एक यूजर ने लिखा, ‘असल गड़बड़ तो 11 अगस्त को होने वाली है।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘चक्कल मैं नहीं है गदल 2 की टक्कल मैं में क्यों शामिल हो?’ एक अन्य यूजर ने सनी देओल की पोस्ट पर कमेंट किया, “गदर 2 फर्स्ट शो फर्स्ट डे व्यूअर. 22 साल पहले 2001 में सनी देओल और अमीषा की फिल्म गदल रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तूफान मचा दिया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. बॉक्स ऑफिस. फैंस काफी समय से इस फिल्म के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है.