Entertainment

जल्द शुरू होगी धनुष की ‘तेरे इश्क में’, आनंद एल राय ने बुक की 3 महीने तक की डेट्स

सुपरस्टार धनुष और निर्देशक आनंद एल राय ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म रंजना के एक दशक पूरे करते हुए, अपने अगले इंस्टॉलेशन, डांस के साथ प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। तमिल स्टार धनुष ने निर्देशक आनंद एल राय के साथ फिर से काम किया है। धनुष का निर्देशक आनंद एल राय के साथ गहरा रिश्ता है। उन्होंने रांझणा और अतरंगी रे जैसी हिट फिल्मों में काम किया है। एक बार फिर धनुष और आनंद एल राय अपनी अगली फिल्म तेरे इश्क में रिलीज के लिए तैयार हैं. फिल्म का परिचय देने के लिए मेकर्स ने एक अच्छा टीजर जारी किया है. फ़िल्म निर्माताओं को स्वयं को सातवें आसमान पर पहुँचते हुए देखें। इस फिल्म की कहानी रंजना की दुनिया के करीब है। फिर, हम धनुष को एक दुखद प्रेम कहानी में अपना दर्द व्यक्त करते हुए देखते हैं। इस बार इस किरदार का नाम है शंकर. जो रंजना की तरह बिना बलिदान के दुनिया को नष्ट कर देते हैं।

नवंबर 2023 में शुरू होगी तेरे इश्क में की शूटिंग

अब इस फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प जानकारी सामने आई है। , फिल्म की शूटिंग नवंबर 2023 में शुरू होने वाली है। इसके अलावा, फिल्म को तीन महीने के लंबे फिल्मांकन शेड्यूल के साथ पूरा किया जाएगा। यह फिल्म उत्तर प्रदेश राज्य की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। जिसकी शूटिंग भी यहीं होगी. इस फिल्म के बारे में ताजा जानकारी के मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है. फिल्म अभी प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है। इसके बाद जल्द ही फिल्म की कास्टिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म में धनुष के अपोजिट मुख्य किरदार का नाम अभी तय नहीं हुआ है।

इन फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं धनुष

बताया जा रहा है कि निर्माता और निर्देशक इस फिल्म को अगले साल 2024 तक रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। इस वजह से फिल्म हर काम समय पर करने की कोशिश करती है। जहां तक ​​अभिनेता धनुष की बात है तो यह उनकी तीसरी हिंदी फिल्म होगी। इसके अलावा वह हाल ही में साउथ की कई दिलचस्प फिल्मों में भी व्यस्त हैं। आनंद एल राय की फिल्म के साथ-साथ दस्त धनुष उनकी 50वीं फिल्म होगी। इसके बाद शेखर कमला अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा, वेट्रिमरन द्वारा निर्देशित अगली फिल्म भी है।