Entertainment

जल्द ही शादी करने वाले हैं तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा! परिवार वालों ने एक्ट्रेस पर दबाव डाला

तमन्ना भाटिया और एक्टर विजय वर्मा की जोड़ी सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बनी हुई है. तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के डेटिंग शुरू करने के बाद दोनों को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया। हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा को कई दिवाली पार्टियों में एक साथ देखा गया है। अब जब ये सब खत्म हो गया है तो तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी की खबर सामने आ गई है। हाल ही में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी पर अपडेट सामने आई थी।

जल्द शादी करने वाले हैं तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा लंबे समय से एक साथ हैं। तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आती रहती हैं। इसी बीच तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा की शादी की बड़ी खबर सामने आई है। तेलुगु वन न्यूज के मुताबिक, तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा शादी को काफी गंभीरता से ले रहे हैं। अब वे अपने रिश्ते को नया मोड़ देने की सोच रहे हैं। खबरों के मुताबिक, तमन्ना भाटिया की उम्र 30 साल से ज्यादा है, इसलिए उनका परिवार उन पर शादी करने के लिए काफी दबाव बना रहा है। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के फैंस काफी खुश नजर आए. तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के फैंस लंबे समय से इस कपल की शादी का इंतजार कर रहे हैं।

‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ नजर आए थे तमन्ना भाटिया-विजय वर्मा

तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के अफेयर को लेकर चर्चा काफी दिनों से चल रही थीं, लेकिन जब दोनों ने वेब सीरीज ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में साथ काम किया, तब इनके रिश्ते को लेकर ज्यादा बातें होने लगी थी। आपको बता दें कि ‘लस्ट स्टोरीज 2’ में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा ने साथ में कई बोल्ड सीन्स दिए थे, जो काफी चर्चा में रहे थे।