Bollywood

जवान और गदर 2 की सफलता के बाद कंगना रनौत ने बदला मन, बोलीं- ‘सनी देओल जैसे लोगों की…’

कंगना रनौत हर विषय पर खुलकर अपनी राय रखती हैं. इसी वजह से ये अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है. लेकिन कंगना रनौत अक्सर अपने विवादित बयानों के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में शाहरुख खान की फिल्म जवान और सनी देओल की गदर 2 की सफलता पर अपने विचार साझा किए. कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में कहा कि वह इन दोनों फिल्मों की सफलता से काफी खुश हैं और ये फिल्में बिजनेस में बड़ा बदलाव लेकर आई हैं. बॉलीवुड का.

कंगना रनौत ने कही ये बात

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हाल ही में Times Now को दिए इंटरव्यू में कहा, ”बॉलीवुड और साउथ के बीच का अंतर कम हो गया है। इंडस्ट्री पुनर्विचार कर रही है। सनी देओल जैसे बहुत मजबूत लोग, मैंने लंबे समय से दौड़ नहीं लगाई है।” मुझे याद है जब लोग उन्हें नाम से पुकारते थे, तो वे उनके फैसलों को नजरअंदाज करते थे और उनका मजाक उड़ाते थे।” लेकिन उनका संघर्ष उन सभी कलाकारों के लिए एक मास्टरक्लास है, जो लंबे करियर का आनंद लेते हैं। लेकिन अब… उन्हें खुद को फिर से स्थापित करना होगा।” इसके अलावा, कंगना रनौत ने पोस्टर में अभिनेता शाहरुख खान को “बॉलीवुड का भगवान” भी कहा।

जवान और गदर २ का कलेक्शन

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि फिल्म ने दुनिया भर में 800 करोड़ रुपये का आंकड़ा भी पार कर लिया है। सनी देओल की फिल्म गदर 2 ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. गदर 2 ने 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। जहां फिल्म ने भारत में 519 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, वहीं गदर 2 ने दुनिया भर में 675.9 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया।