Bollywood

‘जवान’ ने शनिवार को जमकर कमाई की और 24वें दिन में इतिहास रच दिया

जवान बॉक्स ऑफिस पर फिर से अच्छा प्रदर्शन कर रही है, पिछले कुछ दिनों में फिल्म की हालत काफी खराब थी, अब फिल्म ने वीकेंड पर अच्छा प्रदर्शन किया है. पिछले रविवार को जवान ने खूब कमाई की जिसके बाद फिल्म की रफ्तार धीमी हो गई. वीकडेज में जवान 5 करोड़ रुपये से ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाता था. 1 खरीदें 1 टिकट पाएं: ऐसे में मेकर्स ने फ्री टिकट ऑफर का भी ऐलान किया जिसका फायदा फिल्म को वीकेंड पर मिला। सैकनिल्क के शुरुआती व्यापार विश्लेषण के अनुसार, फिल्म ने शनिवार, 30 सितंबर को रिलीज के 24वें दिन जबरदस्त कलेक्शन किया। इतिहास फिर लिखा गया. हमें बताएं कि फिल्म ने क्या किया?

24वे दिन बढ़ी कमाई

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के 23वें दिन ही 505 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया था, लेकिन अब 24वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पहले ही हो गया है. इस हिसाब से शनिवार को 24वें दिन ‘जवान’ ने 9.25 करोड़ रुपये की कमाई की. हालांकि, फिल्म का कुल कलेक्शन 596.2 करोड़ है।

‘जवान’ ने फिर छोड़ा गदर 2 को पीछे

शाहरुख खान की फिल्म जवान ने अपनी रिलीज के चौथे शनिवार को 9.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया और सनी देओल की ब्लॉकबस्टर गदर 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया। दरअसल, सनी देओल की फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन वीकेंड के बावजूद सिर्फ 7.8 करोड़ रुपये कमाए। जबकि जवान ने करीब 10 करोड़ रुपए की कमाई की।