Entertainment

झलक दिखला जा 11: क्या मंडली को टक्कर देने आएंगी प्रियंका चाहर चौधरी?

झलक दिखला जा 11 शुरू होने वाला है. इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कई मशहूर लोग आए थे. इस लिस्ट में बिग बॉस 16 ग्रुप के शिव ठाकरे, निमरित कौर अहलूवालिया और सुम्बुल तौकीर खान का नाम पहले ही आ चुका है। हालाँकि, इन तीन लोगों के नामों की पुष्टि नहीं की गई है। अब खबर है कि इस शो में प्रियंका चाहर चौधरी भी नजर आएंगी.

प्रियंका चाहर चौधरी को झलक दिखला जा 11 के लिए अप्रोच किया गया

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चहल चौधरी को झलक दिखला जा 11 में अभिनय करने के लिए चुना गया है। अभिनेत्री फिलहाल निर्माताओं के साथ बातचीत कर रही है और अगर सब कुछ ठीक रहा, तो प्रियंका बिग बॉस 16 के बाद टीवी सीरीज झलक दिखला जा 11 में नजर आएंगी। .बिग बॉस 16 के बाद प्रियंका दो म्यूजिक वीडियो में नजर आईं। हाल ही में उनका गाना “जहरजबीन” रिलीज हुआ था और इसमें उनके साथ रणदीप हुडा ने भी काम किया था। बेबाक आवाज के साथ.

सोनी टीवी पर आएगा झलक दिखलाजा 11

झलक दिखला जा 11 की बात करें तो इस बार यह शो सोनी टीवी के पुराने चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। यह शो 12 साल बाद सोनी पर लौट रहा है। इसकी घोषणा चैनल ने एक प्रोमो जारी कर की है। यह शो कुछ ही हफ्तों में शुरू होगा और इसमें फराह खान, करण जौहर और मलायका अरोड़ा जज होंगे। इस शो को मनीष पॉल भी होस्ट कर सकते हैं.