Entertainment

झलक दिखला जा 11: तेजस्वी की परफॉर्मेंस के बाद अब प्रकाश बनेंगे होस्ट? ये महान फिल्म निर्देशक होंगे जज…

लोकप्रिय रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ जल्द ही टेलीविजन पर वापस आएगा। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कई प्रतिभागियों के नाम आ चुके हैं. साथ ही हमारे पास शो के प्रेजेंटर्स और जजों से भी खबरें हैं. इस शो को होस्ट करने के लिए मनीष पॉल जैसी पॉपुलर हस्तियां आ चुकी हैं. लेकिन अब खबरों में कुछ और नाम भी सामने आ रहे हैं.

तेजस्वी प्रकाश शो को होस्ट करने वाली हैं

एक रिपोर्ट के अनुसार शो को मनीष पॉल नहीं बल्कि तेजस्वी प्रकाश शो को होस्ट करने वाली हैं। जिसके लिए मेकर्स के साथ उनकी बातचीत जारी है। वहीं तेजस्वी के साथ शो को सुपर डांसर होस्ट कर चुके पारितोष त्रिपाठी (Paritosh Tripathi) होस्ट करने वाले हैं। इसके अलावा जज के तौर पर फराह खान का नाम सामने आ रहा है। सुनने में आया है कि इस बार मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora), फराह खान (Farah Khan) और अरशद वारसी (Arshad Warsi) शो को जज करेंगे।

Sony TV पर होगा टेलीकास्ट

गौरतलब है कि फराह खान ने खुद इस बात का संकेत दिया था कि वह शो में जज की भूमिका निभाएंगी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर झलक दिखला जा के टाइटल सॉन्ग पर डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। इस शो में शोएब इब्राहिम, हिना खान, शिवांगी जोशी, शिव ठाकरे, डेज़ी शाह, सुम्बुल तौकीर खान, सुरभि चांदना, मनीषा रानी, ​​उर्वशी ढोलकिया, फैसल शेख उर्फ ​​मिस्टर जैसी हस्तियां शामिल थीं। फ़ैसु और करुणा पांडे। इसके अलावा इस बार शो कलर्स पर नहीं सोनी टीवी पर टेलीटकास्ट होगा।.