Bollywood

टाइगर 3 की रिलीज से एक दिन पहले सलमान खान ने अपने फैंस से एक रिक्वेस्ट की है. ‘हमें भरोसा है कि आप…’

सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म टाइगर 3 खूब धमाल मचा रही है। जब से टाइगर 3 की घोषणा हुई है लोग इसकी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। अब सलमान खान के फैंस की चाहत पूरी होने जा रही है। यह फिल्म दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अपनी फिल्म टाइगर 3 की रिलीज से पहले, सलमान खान ने प्रशंसकों से सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करने के लिए कहा। आइए जानते हैं सलमान खान ने अपने फैंस से क्या कहा.

सलमान खान ने अपनी फिल्म के लिए की रिक्वेस्ट

फिल्म के निर्देशक सलमान खान ने ट्वीट किया, “हमने टाइगर 3 को बड़े जुनून के साथ बनाया है और उम्मीद है कि आप फिल्म देखते समय खराब होने वाली चीजों से बचेंगे।” स्पोइलर आपके मूवी अनुभव को बर्बाद कर सकते हैं। हमें विश्वास है कि आप सही काम कर रहे हैं। हमें उम्मीद है कि टाइगर 3 आपके लिए एक शानदार दिवाली उपहार है। यह फिल्म कल हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी.

फिल्म ‘टाइगर 3’ की एडवांस टिकट बुकिंग रिपोर्ट

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 की प्री-सेल रिपोर्ट से पता चलता है कि फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शनिवार सुबह तक टाइगर 3 ने अपनी स्क्रीनिंग के पहले दिन 1.99 लाख टिकटें बेच ली थीं। हालांकि, शुक्रवार शाम तक, फिल्म के दूसरे दिन, 13 नवंबर के लिए 73,000 टिकटें बिक चुकी थीं। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3, 12 नवंबर को दिवाली पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इमरान हाशमी के रूप में नजर आएंगे इस फिल्म में खलनायक. गौरतलब है कि सलमान खान की टाइगर फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म एक था टाइगर और दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। अब फैंस तीसरी फिल्म टाइगर 3 देखने के लिए उत्सुक हैं।