Bollywood

टाइगर 3 के ट्रेलर का पहला रिव्यू जारी: टॉप फॉर्म में लौटे सलमान खान, 2.51 मिनट लंबा है ट्रेलर।

सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 जल्द ही पर्दे पर आएगी। इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा. फिल्म को लेकर फैंस के बीच अभी से ही काफी उत्साह है. सुपरस्टार सलमान खान की टाइगर सीरीज की यह तीसरी फिल्म है। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म का ट्रेलर काफी खुलासा करने वाला है. ऑलवेज़ बॉलीवुड की एक रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर 3 का ट्रेलर बेहद शानदार है. फिल्म को भव्य पैमाने पर शूट किया गया है और इसमें बेहतरीन सिनेमैटोग्राफी है। इसके अलावा, यह कहा गया है कि सलमान खान आश्चर्यजनक और भव्य दिखते हैं। यह ट्रेलर 2.51 मिनट लंबा है.

16 अक्टूबर को रिलीज होगा ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर

सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 का ट्रेलर 16 अक्टूबर को रिलीज होगा। यह फिल्म यशराज बैनर की स्पाई वर्ल्ड का सीक्वल है और धमाकेदार एक्शन दृश्यों से भरपूर है। इस फिल्म का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इस काम को लेकर फैंस का उत्साह काफी जबरदस्त है.

इतने करोड़ रुपये में बनी है ‘टाइगर 3’

टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने के लिए मेकर्स ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. मेकर्स ने फिल्म को पहले से भी बड़े पैमाने पर शूट किया है. इस फिल्म को बनाने में मेकर्स ने 300 करोड़ रुपए खर्च किए थे। फिल्म में सलमान खान के साथ एक बार फिर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आएंगी. हालांकि इस बार फिल्म में विलेन के तौर पर एक्टर इमरान हाशमी शामिल हुए हैं। सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच स्क्रीन पर होगी जबरदस्त भिड़ंत.