Bollywood

टाइगर 3 के ट्रेलर रिलीज से पहले वायलेंट हुए सलमान खान, हाथों में जंजीर देखकर लोग बोले ‘टाइगर शिकार के लिए तैयार’

सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 को लेकर फैंस का उत्साह चरम पर है। सुपरस्टार सलमान खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म बॉलीवुड की दुनिया में सनसनी मचा देगी. सलमान खान की ब्लॉकबस्टर टाइगर की यह तीसरी फिल्म यशराज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स की पहली फिल्म है। इसीलिए सुपरस्टार सलमान खान को यशराज फिल्म्स के जासूसी ब्रह्मांड का ‘पिता’ कहा जाता है। सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर 3 रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। इस फिल्म को मेकर्स दिवाली के मौके पर रिलीज करेंगे. इसी बीच निर्माता और निर्देशक अपनी हिट फिल्म टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज करने की तैयारी में हैं.

‘टाइगर 3’ के नए पोस्टर को देख लोगों ने किए जमकर कमेंट्स

टाइगर 3 के मेकर्स इस ट्रेलर को 16 अक्टूबर को रिलीज करेंगे. इससे पहले सलमान खान की नई फिल्म सुपरस्टार के मेकर्स ने फैन्स को उनके नए लुक की झलक दिखाई थी. नए पोस्टर में बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ बेहद स्टाइलिश और क्लासी लग रहे हैं। फैंस ने उनका क्रूर व्यवहार भी देखा. टाइगर 3 स्टार सलमान खान लोहे की चेन पकड़े हुए एक्शन करते नजर आ रहे हैं. फैंस के खूब कमेंट्स आए. इस पोस्टर को देखने वाले यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बाघ शिकार के लिए तैयार हैं. इसी बीच एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ”इनमें बॉक्स ऑफिस के सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ने की बहुत भूख है.” देखिए सलमान खान की टाइगर 3 का शानदार पोस्टर।

सलमान खान की ‘टाइगर 3’ में होगा शाहरुख खान का धांसू कैमियो

सलमान खान की इस फिल्म में किंग खान भी एक बेहतरीन कैमियो रोल निभाएंगे. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो किंग खान फिल्म में टाइगर (सलमान खान) को बचाने वाले पठान के किरदार में नजर आएंगे। कुछ प्रशंसकों ने टीज़र में इसकी प्रत्याशा भी नोट की। इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा हैं. वहीं इमरान हाशमी फिल्म में मुख्य विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे।