Entertainment

टाइगर 3 के डर से रोहित शेट्टी ने बढ़ाई ‘Indian Police Force’ की रिलीज डेट, जानें कब होगी ओटीटी पर रिलीज?

रोहित शेट्टी अपनी आने वाली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स से धमाल मचाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में शिल्पा शेट्टी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह वेब सीरीज 2023 में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। अब इस खबर पर एक नई रिपोर्ट आई है। कथित तौर पर भारतीय पुलिस को सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​द्वारा प्रमोट किया जा रहा है। इसके दो कारण बताए गए हैं.

इस वजह से आगे बढ़ी रिलीज डेट

रोहित शेट्टी की आने वाली सीरीज इंडियन पुलिस में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय एक साथ नजर आएंगे। इस सीरीज के लिए अब तक कई अपडेट जारी किए जा चुके हैं। कुछ दिन पहले ही एक मीडिया रिपोर्ट में सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था जिसमें बताया गया था कि इंडियन पुलिस फोर्स इस साल दिवाली पर रिलीज होगी. लेकिन अब इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज डेट में बदलाव की खबर सामने आई है. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान और कैटरीना कैफ की ‘तेगी 3’ के कारण रोहित शेट्टी की आगामी सीरीज ‘इंडियन पुलिस’ की रिलीज डेट में देरी होगी। इसके अलावा, रिपोर्ट में क्रिकेट विश्व कप को भी एक कारण बताया गया है। दिवाली के बाद भारतीय पुलिस को नौकरी से हटा दिया जाएगा क्योंकि शो के मेकर्स नहीं चाहते कि दोनों के बीच टकराव हो।

कब रिलीज होगी ‘टाइगर 3’

एंटरटेनमेंट के जाने माने स्टार सलमन खान और कटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ कब रिलीज होने वाली है जिसके कारण रोहित शेट्टी की अपकमिंग वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ इसी महीने यानी 16 अक्टूबर 2023 को रिलीज होने वाली है।