Bollywood

टाइगर 3 के सेट से कैटरीना कैफ के खतरनाक एक्शन सीन लीक हो गए हैं, इस बार एक्ट्रेस सलमान पर भारी पड़ेंगी एक्ट्रेस.

सलमान खान और कैटरीना कैफ की एक्शन थ्रिलर टाइगर 3 का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के दो पार्ट रिलीज हो चुके हैं जिसमें सलमान और कैटरीना जबरदस्त एक्शन दिखा रहे हैं और अगली फिल्म में दोनों अपने दुश्मनों का सिर फोड़ते नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज किया जाएगा. फिल्म के सेट से जुड़ी छोटी-छोटी बातें तो सोशल मीडिया पर पता चल ही जाती हैं, लेकिन अब कैटरीना कैफ की एक हॉट फोटो फैन्स के बीच सामने आई है. फिल्म के सेट से कैटरीना कैफ का एक्शन सीन ऑनलाइन लीक हो गया है और एक्ट्रेस के अंदाज से फैंस थिएटर में सीटियां बजाने पर मजबूर हो जाएंगे.

धांसू होगा फिल्म में कटरीना कैफ का एक्शन

फैंस ने ट्विटर पर टाइगर 3 की उल्टी गिनती शुरू कर दी है. इस फिल्म का ट्रेलर आज से 8 दिन बाद रिलीज किया जाएगा. इस बीच, कथित तौर पर टाइगर 3 शूटआउट की एक तस्वीर ट्विटर पर हॉट टॉपिक बन गई है। कहा जा रहा है कि ये फोटो कैटरीना कैफ की है. इस फोटो में कैटरीना कैफ को एक्शन सीन शूट करते हुए देखा जा सकता है. इस एक्टर को हवा में देखा जा सकता है. फोटो में साफ दिख रहा है कि एक्टर चलती बाइक से उतरे और हवा में छलांग लगा दी. मेरे पीछे वाली बाइक पूरी तरह पलट गई थी और मेरे आगे एक कार थी जिसने शायद बाइक को टक्कर मार दी थी. हालांकि, इस फोटो में कैटरीना का चेहरा साफ नजर नहीं आ रहा है. ब्लैक आउटफिट में कैटरीना किसी फाइटर से कम नहीं लग रही हैं।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। ये फिल्म 10 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी. इस फिल्म का निर्देशन शाहरुख खान के प्रशंसक मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में इमरान हाशमी विलेन का किरदार निभाएंगे और शाहरुख खान एक बेहतरीन कैमियो रोल निभाएंगे. ये सब फैंस के लिए किसी मजे से कम नहीं है. कहा जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।