Bollywood

टाइगर 3 पर नहीं चली सेंसर बोर्ड की कैंची, सलमान खान की फिल्म में किए गए सिर्फ ये बदलाव

सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी अभिनीत टाइगर 3 12 नवंबर को दिवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. “टाइगर” फिल्म श्रृंखला के पहले और दूसरे भाग को बहुत सकारात्मक समीक्षा मिली। फिलहाल इसके तीसरे पार्ट यानी ‘टाइगर 3’ को लेकर काफी चर्चा हो रही है। सलमान खान टाइगर 3 को लेकर ताजा जानकारी सामने आ गई है। दरअसल, हालिया मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म टाइगर 3 को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बिना किसी कट के मंजूरी दे दी है। हालाँकि, फिल्म छोटे बदलावों का संकेत देती है। कृपया मुझे बताएं कि सीबीएफसी ने सलमान खान की फिल्म के लिए क्या ऑर्डर किया है।

फिल्म ‘टाइगर 3’ में होंगे ये बदलाव

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की टाइगर 3 को सीबीएफसी ने बिना किसी कट के पास कर दिया है। हालाँकि, फिल्म के संवाद में थोड़े बदलाव की आवश्यकता थी। सीबीएफसी समीक्षा बोर्ड ने फिल्म के किसी भी दृश्य में कोई बदलाव करने के लिए नहीं कहा। सीबीएफसी ने निर्माताओं से उपशीर्षक में “इडियट” शब्द को “मश्क्रिशा” और “मूर्ख” शब्द को “बिजी” से बदलने के लिए कहा है। सीबीएफसी ने निर्माताओं से कहा है कि जहां भी RAW (रिसर्च एंड एनालिसिस विंग) का उल्लेख किया गया है, उसे RandAW में बदल दें और यही सही नाम है। हालाँकि, “अनुरोध के अनुसार, राष्ट्रगान के संबंध में परिवर्तन बरकरार रखा गया था।”

फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए बेसब्र हैं फैंस

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर 3 में सलमान खान और कैटरीना कैफ के बीच रोमांस और सलमान खान और इमरान हाशमी के बीच टकराव देखने के लिए उत्सुक हैं। फिल्म टाइगर 3 के लिए फैन्स दिवाली का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टाइगर 3 का ट्रेलर रिलीज होने के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद 2023 पर रिलीज हुई थी। तभी से फैंस फिल्म टाइगर 3 का इंतजार कर रहे हैं।