Bollywood

टाइगर 3 में खुद को देशभक्त साबित करने की जद्दोजहद करेंगे सलमान खान, जानिए क्या है उनका रोल?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ‘टाइगर’ के तीसरे भाग में अपने किरदार को एक ‘निस्वार्थ एजेंट’ के रूप में वर्णित करते हैं, जो केवल देश की परवाह करता है और हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘टाइगर’ में उनके किरदार को आवाज दी है। उसे। पुरानी यादों में एक “हैट टिप” होती है। हाल ही में, इस फिल्म के निर्माताओं ने, जो जासूसी दुनिया का भी हिस्सा है, ‘प्याम टाइगर का’ नाम से एक वीडियो एसेट जारी किया, जिसने काफी चर्चा बटोरी और ‘टाइगर 3’ की दिवाली रिलीज की नींव रखी।

वीडियो को मिली प्रतिक्रिया

वीडियो को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, “मुझे टाइगर फ्रेंचाइजी पर वास्तव में गर्व है। 10 वर्षों से अधिक समय से, टाइगर को न केवल मेरे प्रशंसकों से बल्कि दुनिया भर के दर्शकों से भी एकमत प्यार और समर्थन मिला है। मैं सचमुच आभारी हूं कि मेरे किरदार ने दुनिया भर में इतने सारे लोगों को प्रभावित किया है। जब हमने टाइगर 3 के लिए मार्केटिंग योजना पर चर्चा शुरू की, तो हमने सोचा, क्यों न लोगों में इस फ्रैंचाइज़ी के प्रति पुरानी यादें फिर से जगाई जाएं? “द टाइगर्स मैसेज” बिलकुल इसी बारे में है।

टाइगर का मैसेज

“टाइगर का मैसेज” में यह खुलासा किया गया है कि “टाइगर” खतरे में है क्योंकि उसे भारत का सबसे बड़ा दुश्मन घोषित किया गया है। वीडियो में फिल्म की कहानी दिखाई गई है और टाइगर अपने दुश्मनों से बदला लेने के मिशन पर निकलता है। अपने देश और अपने परिवार की भलाई के लिए, टाइगर को अपने आरोप वापस लेने होंगे और वह किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं देंगे!
उन्होंने आगे कहा, अगर आप वीडियो देखेंगे तो इसमें पिछली दो फिल्मों एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की तस्वीरें जोड़ी गई हैं। यह कहानी दिखाती है कि कैसे टाइगर ने भारत के लिए अपना सब कुछ न्यौछावर कर दिया और देश के लिए अपनी जान और परिवार को खतरे में डाल दिया। टाइगर एक निस्वार्थ एजेंट है. हम रोमांचित हैं कि जब हमने अपना अभियान शुरू किया तो लोगों ने हमें इतना प्यार दिखाया और हम आपको ट्रेलर दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। “