Bollywood

टाइगर 3: सिर्फ पठान ही नहीं, टाइगर को बचाने की लड़ाई में कबीर भी कूदेंगे, यशराज फिल्म्स ने बनाया मास्टरप्लान

सभी की निगाहें सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर 3 पर हैं। यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। निर्माता-निर्देशक सलमान खान और ऋतिक रोशन अभिनीत अपनी फिल्म टाइगर 3 की भव्य रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। टाइगर सीरीज के इस तीसरे पार्ट को लेकर फैंस की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है. इसके अलावा, प्रशंसक उत्साहित हैं क्योंकि शाहरुख खान और सलमान खान ‘पट्टन’ के बाद ‘टाइगर 3’ में फिर से एक साथ आएंगे। इस बीच, “टाइगर 3” के बारे में और भी दिलचस्प जानकारी प्रकाशित हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की नई फिल्म “सुपरस्टार” के साथ दर्शकों के लिए एक बड़ा सरप्राइज सुनिश्चित करने के लिए, निर्माताओं ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन की कैमियो भूमिका के बारे में भी सोचा है।

‘टाइगर 3’ में सलमान खान-शाहरुख खान के साथ नजर आएंगे ऋतिक रोशन

यह जानकारी एक मनोरंजन पोर्टल के एक संदेश के कारण ज्ञात हुई। मनोरंजन समाचार जगत की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक करीबी सूत्र ने बताया, ”आदित्य चोपड़ा ने इस पर पूरा प्रोजेक्ट तैयार कर लिया है.” लेकिन कबीर पठान के साथ-साथ टाइगर 3 में भी नजर आएंगे. इस बात की जानकारी सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही है. इसकी कल्पना आदि कबीर ने टाइगर 3 में की थी। हालाँकि, इस आशय की जानकारी वर्तमान में एक सीलबंद लिफाफे में है। इसे बड़े पर्दे पर तभी देखा जा सकेगा जब फिल्म 12 नवंबर को सिनेमाघरों में आएगी।

‘टाइगर 3’ के साथ फैलेगा यशराज फिल्म्स का स्पाई यूनिवर्स

सीरीज ‘टाइगर’ और ‘जंग’ और ‘पठान’ की भारी सफलता के बाद फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा जासूसी की दुनिया को और भी आगे ले जाने के लिए तैयार हैं। इस सीरीज की अगली फिल्म टाइगर 3 होगी जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में होंगे। टाइगर और जोया की जोड़ी एक बार फिर साथ नजर आएगी और दर्शकों का दिल जीत लेगी. इसके बाद आदित्य चोपड़ा जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन के साथ जंग 2 की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा, इस दुनिया की तीसरी फिल्म “पाटन बनाम टाइगर” पर भी काम चल रहा है। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि ये सभी फिल्में दर्शकों की कसौटी पर खरी उतरती हैं या नहीं.