BigBoss

टीना-प्रियंका को खरी-खोटी सुनाकर बुरी फंसीं फराह खान, लोगों ने ट्विटर पर कर डाली बेइज्जती

बिग बॉस 16 का यह वीकेंड का वार काफी ज्यादा खास है। हर बार शुक्रवार और शनिवार के दिन सलमान खान कंटेस्टेंट्स की फटकार लगाते हैं लेकिन इस बार फराह खान बिग बॉस 16 को होस्ट करती हुई नजर आएंगी। सोशल मीडिया पर शो के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो भी सामने आ गया है, जिसमें फराह खान (Farah Khan), टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को फटकार लगाती हुए दिख रही हैं। टीना और प्रियंका पर फराह बुरी तरह भड़कती हुई दिखी हैं और यही चीज बिग बॉस के फैंस को पसंद नहीं आई। इसी वजह से अब ट्विटर पर फराह को खूब ट्रोल किया जा रहा है। इतना ही नहीं, फराह का नाम ट्रेंड तक करने लगा है। 

क्यों ट्रोल हो रही हैं फराह खान ?

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें फराह खान (Farah Khan), प्रियंका और टीना दत्ता को इसलिए खरी-खोटी सुना रही हैं क्योंकि दोनों ने इस हफ्ते शालीन भनोट को बुली किया है। फराह कहती हैं कि शालीन बुरे सपनों से गुजर रहा था और इसका मजाक उड़ाया गया। लेकिन टीना का दांत टूटना ज्यादा बड़ी बात हो गई। तुम दोनों के लिए। सोशल मीडिया पर यह प्रोमो आग की तरह वायरल हो रहा है, जिस पर लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘फराह के अनुसार, टीना का दांत टूटना कोई बड़ी बात नहीं है। लेकिन शालीन का अजीब-अजीब शक्ल बनाना और अपनी बातों से अपने कर्म छुपाना ठीक है। पहले ठीक लगती थी मुझे यह। लेकिन अब…’ इसी तरह दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘टीना ने फराह खान को सही जवाब दिया है।’ इसके अलावा, कोई लोगों ने फराह के बायकॉट की बात भी लिख दी।

बिग बॉस से बाहर होंगी टीना दत्ता

बिग बॉस 16 से इस हफ्ते टीना दत्ता का इविक्ट हो जाएंगी। द खबरी ने एक ट्वीट किया है, जिसमें बताया गया है कि टीना दत्ता फिनाले से चंद हफ्ते पहले बेघर हो जाएंगी। इस हफ्ते टीना दत्ता के अलावा, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी और शालीन भनोट एलिमिनेशन में फंसे हुए हैं, जिसमें टीना को सबसे कम वोट्स मिले हैं।