Entertainment

टूटी-फूटी हिंदी बोलने पर ट्रोल हुईं अजय देवगन की बेटी, वीडियो देख लोगों ने पूछा- रट्टा मारी थी क्या?

अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कभी न्यासा की नाइट पार्टी की तस्वीरें सामने आती है, तो कभी काजोल की बेटी अपने दोस्तों के साथ घूमती हुई दिखाई देती हैं। अभी हाल ही न्यासा देवगन का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें उनको कार से उतरते हुए सिर में चोट लग गई थी। इन सब के बाद अब देवगन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसको लेकर उन्हें सोशल मीडिया काफी ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए जानते है न्यासा देवगन को क्यों ट्रोल किया जा रहा है।

ठीक से हिंदी नहीं बोल पाने पर ट्रोल हुईं न्यासा

एक्टर अजय देवगन और एक्ट्रेस काजोल की बेटी न्यासा देवगन अभी हाल ही में एक इवेंट में पहुंचीं थी। यहां न्यासा देवगन बच्चों के साथ नजर आई थीं। एनवाई फाउंडेशन के एक कार्यक्रम में न्यासा देवगन ने एक हिंदी में स्पीच दी, जिसमें वो बच्चों से पढ़ने के लिए बोलती हुई नजर आईं। इस वीडियो के सामने आने के बाद न्यासा को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में न्यासा देवगन सही से हिंदी नहीं बोल पा रही है, जिसकी वजह से उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है। तो चलिए देखते है न्यासा देवगन का वायरल वीडियो l

यूजर्स ने लिखी ये बात

न्यासा देवगन की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए यूजर्स ने उनका काफी मजाक उड़ाया। किसी ने न्यासा देवगन की तुलना कटरीना कैफ की, और कहा, ऐसी हिंदी तो कटरीना कैफ शुरू में भी नहीं बोलती थी। तो किसी ने लिखा की ‘बिग बॉस चाहते है कि आप केवल हिंदी भाषा का प्रयोग करें।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या स्पीच थी’ इसके अलावा कई यूजर्स काजोल के मीम्स शेयर कर रहे है।