BigBoss

टॉप 3 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट्स, श्रीजिता डे ने वक्त से पहले खोला राज

 ‘बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16)’ में इन दिनों जबरदस्त हंगामा देखने को मिल रहा है। जहां एक्ट्रेस सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को बिग बॉस हाउस से इविक्ट कर दिया है तो वहीं वीकेंड का वार में सलमान खान ने टीना दत्ता की जमकर क्लास लगाई। सलमान ने टीना को इतना फटकारा कि ‘उतरन’ एक्ट्रेस दहाड़े मार मारकर रोने लगीं। बता दें कि बिग बॉस हाउस में इस सीजन 15 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया था, जिसमें केवल अब 8 ही कंटेस्टेंट्स के बीच ट्रॉफी के लिए जंग होनी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन का फिनाले 12 फरवरी तक हो सकता है, ऐसे में अब लोग यह बात जानने के लिए बेहद ही उत्सुक हैं कि आखिर इन 8 कंटेस्टेंट्स में से टॉप 3 में कौन-कौन शामिल होगा ?

श्रीजिता डे (Sreejita De) ने बताया टॉप 3 में शामिल होंगे ये कंटेस्टेंट

 (Bigg Boss 16) की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रीजिता डे बता रही हैं कि बिग बॉस 16 के फिनाले में कौन-से टॉप 3 कंटेस्टेंट्स पहुंचेंगे। वीडियो में श्रीजिता डे बता रही हैं, “टॉप 3 में मुझे लगता है कि होने चाहिए शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी और शिव ठाकरे।” श्रीजिता डे के इस वीडियो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में बचे हैं ये कंटेस्टेंट्स

बता दें कि बिग बॉस 16 में 15 कंटेस्टेंट्स ने एंट्री मारी थी, जिनमें से अब शालीन भनोट, टीना दत्ता, एमसी स्टेन, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, सुंबुल तौकीर खान, अर्चना गौतम और निमृत कौर ही बचे हैं। अब इन 8 कंटेस्टेंट्स के बीच टिकट टू फिनाले की जंग हो रही है। ऐसे में देखना होगा कि अब कौन-से कंटेस्टेंट्स फिनाले के आखिरी हफ्ते में पहुंचते हैं।