Entertainment

टोनी कक्कड़ के साथ डेट पर मनीषा रानी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘जिस चीज से बच रहे थे वही…’

बिग बॉस ओटीटी 2 से निकलने के बाद मनीषा रानी छा गईं। बिहार की क्वीन मनीषा ने शो के दौरान एल्विश यादव के साथ खूब फ्लर्ट किया, लेकिन शो से निकलने के बाद मनीषा रानी का नाम सिंगर टोनी कक्कड़ के साथ जुड़ा। टोनी कक्कड़ और मनीषा रानी एक म्यूजिक वीडियो पर काम कर रहे हैं। आरोप है कि यहीं से दोनों की डेटिंग लाइफ शुरू हुई. अब मनीषा रानी ने अपने और टोनी कक्कड़ के रिश्ते का सच बताया है। मनीषा रानी ने टोनी कक्कड़ को ही अपना बॉयफ्रेंड बताया है.

मनीषा रानी ने टोनी को बताया ‘दोस्त’

मनीषा रानी ने हाल ही में टोनी कक्कड़ के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिससे दोनों के रिश्ते को लेकर अफवाहें तेज हो गईं। खैर, मनीषा रानी ने अपने एक इंटरव्यू में सबकुछ साफ कर दिया। मनीषा रानी ने कहा, टोनी कक्कड़ ने मुझे चॉकलेट और फूल दिए। वैसे, मैं और मेरे पिता एक दिन पहले टोनी कॉकर से मिले थे। फिर मैंने उसे चॉकलेट दी. वह मेरी पसंदीदा है और चूंकि मैं उससे पहली बार मिला था इसलिए मैं उसके लिए कुछ चॉकलेट लाया था। अगले दिन उसने मुझे चॉकलेट और फूल दिये। उन्होंने इसे एक दोस्त के तौर पर मुझे दिया था लेकिन जब हम चले गए तो मीडिया आया और पता चला कि यह बदल गया है। मैंने सोचा कि मैं अपने पर्स में फूल और चॉकलेट रखूंगी। जिन चीज़ों से हम बचते थे वे ही स्पष्ट दिखाई देने लगीं।

दो बार मिले टोनी-मनीषा

फिर मनीषा रानी बोली कि मेरी बहन ने भी मुझसे कहा था कि तुम लोग दोस्त हो. इसलिए फूलों या चॉकलेट को छिपाने की कोई जरूरत नहीं है। आप अपने दोस्तों को उपहार भी भेज सकते हैं. उस समय हमारे दिमाग ने काम करना बंद कर दिया और हमारी चेतना वापस आ गई। हम सिर्फ दोस्त हैं और अब तक दो बार मिल चुके हैं। मीडिया हमारी डेट के बारे में बात कर रहा है. हम एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं लेकिन इसके बारे में बात नहीं कर सकते। कहा जा रहा है कि “बिग बॉस ओटीटी 2” में टोनी कक्कड़ ने मनीषा रानी को एक म्यूजिक वीडियो के लिए साइन किया है। शो के बाद उन्होंने टोनी कॉकर के साथ डिनर किया।