BigBoss

ट्रॉफी की रेस से बाहर होंगे शिव ठाकरे ? टॉप 2 कंटेस्टेंट का नाम जानकर लगेगा 440 वोल्ट का झटका

बिग बॉस 16 इन दिनों चर्चा में है। शो महज चंद दिनों में खत्म होने वाला है। यानी इस सीजन को अपना विनर मिलने वाला है। 12 फरवरी को बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले होगा। लेकिन इससे पहले घर में मीडिया टास्क हुआ। इस टास्क में कई मीडिया कर्मी घर में आए और उन्होंने टॉप पांच कंटेस्टेंट्स से तीखे सवाल किए। मीडिया के लोगों ने हर एक कंटेस्टेंट्स को घेरने की कोशिश की। लेकिन टास्क में दो कंटेस्टेंट्स ऐसे नजर आए, जिन पर सबसे ज्यादा सवाल दागे जा रहे थे। माना जा रहा है कि इन दो में से ही कोई एक विनर बनेगा।

प्रियंका और स्टेन से हुए ज्यादा सवाल

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के घर में आई मीडिया ने नॉन मंडली के लोगों को सबसे ज्यादा टारगेट किया। कई फैन पेज द्वारा ट्वीट किए गए हैं, जिसमें बताया गया है कि इस टास्क में मीडिया कर्मियों ने सबसे ज्यादा सवाल शालीन भनोट, प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना गौतम से किए गए और तीनों ने सवालों का अच्छे से सामना किया। वहीं, एमसी स्टेन पर भी मीडिया वालों की नजर थी और रैपर ने भी शानदार अंदाज में सवालों को हैंडल किया। लेकिन शिव ठाकरे (Shiv Thakare) को साइडलाइन किया गया। इस प्रक्रिया में मीडिया वालों ने जिन दो कंटेस्टेंट्स से सबसे ज्यादा सवाल किए वे प्रियंका चाहर चौधरी और एमसी स्टेन हैं। यानी घर में आए पत्रकारों की नजरों में यही दो टॉप 2 कंटेस्टेंट हैं। 

एमसी स्टेन को मिल रहा है फैंस से लेकर सेलेब्स तक का सपोर्ट

बिग बॉस 16 के आधे सीजन तक प्रियंका और शिव में से ही किसी एक को विनर बताया जा रहा था लेकिन फिनाले के करीब आते ही एमसी स्टेन ने तेजी से अपना गेम बदला है। शो में उन्होंने ट्रॉफी जीतने की बात की। तो वहीं, बाहर फैंस भी रैपर को सपोर्ट करने ट्विटर पर उतर गए। इसके अलावा, रैपर बादशाह, रफ्तार, सिंगर राहुल वैद्य, अली गोनी समेत कई सेलेब्स एमसी स्टेन को सपोर्ट कर रहे हैं।