Bollywood

‘डंकी’ के टीजर में दिखी 5 दोस्तों की कहानी, Shah Rukh Khan ने ‘हार्डी’ बन जीता दिल

शाहरुख खान पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्म डंकी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म को लेकर अब तक कई अपडेट आ चुके हैं. इस बीच शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन के मौके पर फैन्स को खास तोहफा दिया गया है। किंग खान के जन्मदिन पर गधे का टीज़र रिलीज़ किया गया था। शाहरुख खान और तापसी पन्नू की फिल्म डिंकी के टीजर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे और अब यह खत्म हो गया है। आइये जानते हैं कि गधा फिल्म का टीज़र कैसा दिखता है।

कैसा है फिल्म ‘डंकीं’ का टीजर

शाहरुख खान, विक्की कौशल और तापसी पन्नू की फिल्म ‘डिंकी’ का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया। इस फिल्म के टीजर ने रिलीज होते ही विवाद खड़ा कर दिया था. अब आपको फिल्म के ट्रेलर के बारे में बताते हैं. फिल्म के टीजर की शुरुआत में शाहरुख खान को कुछ लोगों के साथ यात्रा करते हुए देखा जा सकता है. तभी एक आदमी लोगों को गोली मार देता है. लेकिन इस अगले टीज़र में सब कुछ बदल जाता है. कहानी में कॉमेडी शुरू होती है. इस फिल्म के किरदार लंदन पहुंचने की पूरी कोशिश करते हैं. टीज़र में हमें काफी दिलचस्प बातचीत देखने को मिली। फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद शाहरुख खान के अलावा विक्की कौशल और तापसी पन्नू की भी तारीफ हुई. इस टीजर के अंत में कहा गया है कि इसका दूसरा पार्ट अभी आने में काफी वक्त है. तो आइए बिना किसी देरी के शाहरुख खान, विक्की कौशल और डिंकी तापसी पन्नू के टीजर पर एक नजर डालते हैं.

क्रिसमस पर रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का टीजर रिलीज होने के बाद अब फैंस को फिल्म के बड़े पर्दे पर आने का इंतजार है। फिल्म के टीजर के साथ अब ये साफ हो गया है कि फिल्म ‘डंकी ‘ क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है।